May 25, 2022
इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने किया नेत्र जांच शिविर का आयोजन

निःशुल्क चश्मा एवं उचित परामर्श दिया गया

हाटा-कुशीनगर। इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन की तरफ से हाटा कोतवाली परिसर में नेत्र शिविर का आयोजन किया गया।इसमें आँखों के बचाव के लिए पुलिस कर्मी और पत्रकार के आँखों की जाँच कर उन्हें निःशुल्क चश्मा एवं उचित परामर्श दिया गया।

इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन की कुशीनगर इकाई की तरफ से जिलाध्यक्ष मनोज गिरी की मौजूदगी में हाटा कोतवाली के परिसर में विधायक मोहन वर्मा ने फीता काटकर निःशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया।इस दौरान उन्होंने ने कहा कि संस्थान की तरफ से यह बहुत ही सराहनीय प्रयास किया गया है।समाज में हम सब की भूमिका महत्वपूर्ण है। उन्होंने पत्रकार संगठन का आभार जताया।

जांच शिविर में विधायक मोहन वर्मा, कोतवाली प्रभारी आर के सिंह ने अपने आँखों की जांच कराई।इसके बाद जांच शिविर में पुलिस, पत्रकार और सम्मानित लोगो ने अपनी आंखो का जाँच कराया।गोरखपुर की डॉक्टरों की टीम ने सभी को निःशुल्क चश्मा और परामर्श दिया।शिविर को सफल बनाने के लिए तहसील अध्यक्ष गंगा सागर शुक्ला और संगठन मंत्री मनोज तिवारी ने सभी का आभार जताया।

इस दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष उदयभान कुशवाहा,पवन उपाध्याय,बृजेश शुक्ला,विद्यासागर सिंह,बृजभूषण मिश्र,अंकुर उपाध्याय,लाल साहब राव,आलोक उपाध्याय,रणजीत सिंह,वेद प्रकाश मिश्र,मनोज यादव,सीपी त्रिपाठी,अजय उपाध्याय,जगदीश सिंह,उपेंद्र तिवारी,गुरुदत्त गिरी,अशोक मिश्र समेत तमाम पत्रकार,पुलिस और गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!