January 27, 2023
Road Accident: भीषण सड़क हादसा में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, आपस में 6 गाडिय़ां टकराईं

कुड्डालोर। तमिलनाडु में सुबह-सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत की खबर है। हादसा त्रिची-चेन्नई राष्ट्रीय राजमार्ग पर तड़के हुआ। यहां छह वाहनों की आपस में टक्कर में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई। कुड्डालोर जिले के वेयपुर के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर इस हादसे में 2 निजी बस, 2 लॉरी और 2 कारें आपस में टकरा गईं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हादसे में 5 लोगों की मौत मौके पर हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे में चालक समेत एक ही परिवार के 2 महिला और 2 बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि परिवार के मृतक सदस्य, जिनकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है, एक कार में थे। हादसे की सूचना तुरंत पुलिस और दमकल विभाग को दी गई।
सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद मृतक के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए वेपुर सरकारी अस्पताल भेज दिया गया।

पुलिस ने हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस इस बात की गहन जांच कर रही है कि हादसे में शामिल लोग किस शहर के रहने वाले हैं। हादसे के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात बुरी तरह से प्रभावित हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!