February 6, 2023
स्वास्थ्य मंत्रालय भारत सरकार द्वारा डॉ. सौरभ पाण्डेय को मिला प्रसंशा पत्र

गोरखपुर। धराधाम इन्टरनेशनल के प्रमुख एवम मानद कुलपति सौहार्द शिरोमणि डॉ. सौरभ पाण्डेय को भारत सरकार के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से क्षयरोग के उन्मूलन मे उनके द्वारा उल्लेखनीय योगदान दिए जाने से प्रभावित होकर उन्हे आदर पूर्वक एक विशेष प्रशंसा पत्र उनके मेल पर भेज कर उनकी भूरि भूरि प्रशंसा की गई है।
इस सम्बन्ध मे डॉ. पाण्डेय को भेजे गए मेल मे केन्द्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय भारत सरकार के केन्द्रीय टीबी प्रभाग के उप महानिदेशक ( टीबी)डॉ राजेंद्र पी.जोशी ने कहां है की देश मे भारत सरकार द्वारा तपेदिक (टीबी)के खिलाफ चलाई जा रही लड़ाई मे आपके बहुमूल्य योगदान के लिए हम आपको अपने मंत्रालय की ओर से धन्यवाद और बधाई दे रहे है ।

पत्र मे आगे कहा गया है की आपके बहुमूल्य समर्थन से केन्द्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय प्रधानमन्त्री टीबी मुक्त भारत अभियान को लागू कर बेहतर पोषण और नियमित दवा के साथ टीबी के मरीजो को बेहतर उपचार के परीणामो का अनुभव करा पाने मे कामयाब हो पा रहे है जिसमे आप जैसे नि-क्षय मित्रो की सहायता से देश मे टीबी जैसी महामारी को समाप्त कर पाने मे हमे महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल हो सकेगी ।
डॉ. पाण्डेय को इसके लिए एक विशेष प्रशंसा पत्र भी मंत्रालय द्वारा जारी किया गया है,जिसकी जानकारी होने पर क्षेत्र के अनेकानेक गणमान्य लोगो द्वारा उन्हे बधाई दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!