February 6, 2023
फ्लाइट में एक और कांड, 8 साल की बच्ची के साथ नशेड़ी ने किया गंदा काम

नई दिल्ली। एयर इंडिया Air India फ्लाइट में पेशाब का मामला इन दिनों सुर्खियों में है। फ्लाइट में ऐसी ये कोई पहली घटना नहीं थी, इससे पहले भी एयर इंडिया में यात्री द्वारा एक और दुर्व्यवहार की घटना सितंबर में घटी थी। दरअसल एयर इंडिया ने खुद कहा कि सितंबर में मुंबई-लंदन Mumbai-London की एक फ्लाइट में इसी तरह की घटना घटी थी। इसके बाद दुर्व्यवहार करने वाले यात्री को मेट्रोपॉलिटन पुलिस Police को सौंप दिया गया था। यात्री शराब के नशे में धुत्त था और उसने एक 8 वर्षीय बच्ची को अनुचित तरीके से छूने का भी प्रयास किया था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये घटना 5 सितंबर की है। लड़की की मां और 20 वर्षीय भाई की शिकायत के अनुसार फ्लाइट एएल-131 में वह यात्रा कर रहे थे। यात्रा के दौरान नशे में धुत्त एक यात्री ने बच्ची को अनुचित तरीके से छूने का प्रयास किया था। वहीं डीजीसीए अधिकारियों ने कहा है कि इस घटना की सूचना उन्हें नहीं दी गई थी।
एयरलाइन को लिखित शिकायत में बच्ची की मां ने कहा कि मेरा बेटा जो 20 साल का है और बेटी 8 साल की है, उसे एक नशे में यात्री के साथ परेशानी का सामना करना पड़ा, जिसे टाटा एयर इंडिया के कर्मचारियों द्वारा अधिक शराब परोसी गई। मेरी बेटी को उसने अनुचित तरीके से छूने की कोशिश की। शिकायत में आगे कहा गया है कि फ्लाइट के कर्मचारियों को समय पर प्रतिक्रिया देनी चाहिए थी, लेकिन उन्होंने उसे हटाने की जहमत नहीं उठाई। घटना उस समय हुई जब बच्ची और भाई सो रहे थे।

हालांकि एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने कहा कि लैंडिंग पर कथित अपराधी को मेट्रोपॉलिटन पुलिस द्वारा फ्लाइट से बाहर निकाला गया। एयर इंडिया के केबिन क्रू ने मेट्रोपॉलिटन पुलिस को बयान दिया और बताया कि घटना की रिपोर्ट 19 सितंबर, 2022 को डीजीसीए को दी गई। इस घटना को लेकर एयर इंडिया ने कहा कि क्रू मेंबर ने यात्री की मदद की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!