May 26, 2022
नीट की तैयारी कर रहे छात्र ने ट्रेन से कट कर दी जान

नीट की तैयारी कर रहे छात्र ने ट्रेन से कट कर दी जान

कानपुर। कानपुर के काकादेव में रहकर नीट की तैयारी कर रहे मैनपुरी के छात्र ने ट्रेन से कट कर आत्महत्या कर ली। छात्र का शव मंधना नारामऊ के पास रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला।
मैनपुरी के कुवरपुर निवासी नेपाल सिंह किसानी का काम करते है। इकलौता बेटे गुलशन (20) को नीट की तैयारी करवा रहे थे। गुलशन अपने चचेरे भाई आर्यन के साथ काकादेव अंबेडकरनगर कालोनी में किराए पर रह कर नीट की तैयारी करते हुए कोचिंग कर रहा था। शुक्रवार की दोपहर वह सिर दर्द का बहाना कर कमरे में आ गया। जब शाम पांच बजे आर्यन कमरे में आया। तो वहां गुलशन नही मिला। आर्यन ने फोन मिलाया तो गुलशन ने फोन नहीं उठाया। जिसकी जानकारी आर्यन ने घर पर दी। किसी अनहोनी की घटना मान कर परिवार वहां से चल पड़ा।

मंधना पुलिस को रात आठ बजे सूचना मिली कि एक शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा है। मौके पर पुलिस पहुंची। शव काफी दूर तक रेलवे ट्रैक पर घिसटा था। शरीर के अंगो के टुकड़े काफी दूर तक बिखरे पड़े थे। पुलिस को मौके से एक टूटा हुआ मोबाइल मिला। पुलिस उसका सिम निकाल कर दूसरे मोबाइल पर डाला। सिम डालते ही परिजनों के फोन आने लगे। पुलिस ने घटना की जानकारी दी। परिजनों ने मौके पर आकर शव की पहचान की।

वहीं आर्यन ने बताया की हम दोनो एक ही कमरे में रहते थे। कभी भी गुलशन ने कोई समस्या नहीं बताई। ना किसी तनाव में था। सीसीटीवी फुटेज देखने से गुलशन 3 बजकर 56 मिनट पर खाली हाथ जाते हुए देखा गया है। मंधना पुलिस चौकी इंचार्ज अवनीश पटेल ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!