January 27, 2023
किन्नरों ने पहले युवक को किया Kidnap फिर काट दिया प्राइवेट पार्ट

जबलपुर। तीन किन्नरों ने पहले युवक को बेहोश किया फिर उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। दरअसल युवक नाच-गाना कर लोगों से बधाई मांगने का काम कर रहा था। इसी बात के चलते किन्नर नाराज थे।
जबलपुर में किन्नरों ने एक युवक का प्राइवेट पार्ट काट दिया। तीन किन्नरों ने पहले युवक को बेहोश किया फिर वारदात को अंजाम दिया। दरअसल युवक नाच-गाना कर लोगों से बधाई मांगने का काम कर रहा था। इसी बात के चलते किन्नर नाराज थे। पहले भी युवक से उनका विवाद हो चुका है। पुलिस ने तीन किन्नरों को गिरफ्तार कर लिया है।

आधारताल थाना प्रभारी शैलेष मिश्रा के अनुसार पीड़ित मंजीत यादव मूलतरू गोसलपुर थानांतर्गत बुढागढ़ का निवासी था। युवक गत कुछ समय से जबलपुर के हनुमानताल क्षेत्र में रहता था। युवक शुभ अवसर पर नाच-गाना कर बधाई की राशि लेकर जीवन यापन कर रहा था। इसके कारण पूर्व में जोया किन्नर के साथ उसका विवाद हुआ था।

जोया किन्नर और उसके दो साथियों ने 4 जनवरी को आधारताल चौक के समीप उसे मिलने बुलाया था। युवक मिलने पहुंचा तो उन्होंने नशीली चीज खिलाकर उसे बेहोश कर दिया और बैन में बैठाकर किसी सुनसान इलाके में ले गए। उसे नपुंसक बनाने के लिए आरोपियों ने उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। युवक ने घटना के संबंध में 10 जनवरी को थाने आकर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। मेडिकल रिपोर्ट में युवक के लिंग में गंभीर चोट बताई गई है। पुलिस ने अपहरण सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया था। न्यायालय के आदेश पर तीनों आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!