January 27, 2023
मकर संक्रांति पर खिचड़ी वितरण कर व दलित बस्ती में समरसता खिचड़ी भोज का आयोजन कर मनाया पर्व

कसया-कुशीनगर। मकर संक्रांति के अवसर पर गांव और चौराहों सहित कई जगह खिचड़ी वितरण का आयोजन किया गया। दलित बस्ती में समरसता खिचड़ी भोज का आयोजन कर पर्व मनाया गया।
क्षैत्र के युवाओं और भारतीय जनता पार्टी के बरिषट नेता व ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि सुधीर राव व कुशीनगर विधायक पी एन पाठक के प्रति निधि रूद्र प्रकाश सिंह की ओर से मकर संक्रांति पर खिचड़ी भोज का आयोजन रबिवार को क्षेत्र के गांव चिरगोडा धूसी के हरिजन बस्ती में किया गया।

समरसता खिचड़ी भोज में दलित बस्ती में सैकड़ों लोगों को खीचडी भोज कराया गया और वहां मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि सुधीर राव ने कहा कि समाज में एक समरसता कायम रखने के लिए हम सभी को ऐसे आयोजनों को करते हुए लोगों में समरसता कायम करना चाहिए।

इस दौरान उन्होंने ने अपने हाथों से सभी को खिचड़ी खिलाया और साथ बैठकर भोज कर सामाजिक समरसता का संदेश दिया। विधायक प्रतिनिधि रूद्र प्रकाश सिंह ने कहा कि हमारी सरकार द्वारा सभी लोगों को एक साथ लेकर चलने का काम कर रही है कोई भेदभाव नहीं किया जा रहा है।
इस दौरान किशोर कुमार शुभम दिक्षित शिब्लू सिंह सत्यप्रकाश राव जहांगीर खान प्रशान्त किशोर यादव शमसाद खान डिम्पल पांडेय चंदू गोंड कमलेश पटेल साजिद खान सरवर आलम आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!