January 27, 2023
गोरखपुर-अयोध्या स्नातक निर्वाचनः मतदाता सम्मेलन को लेकर स्व0 राजेश्वरी सिंह ज्ञानस्थली महाविद्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं ने की बैठक, 24 जनवरी को किसान आर्दश इंटर कॉलेज बेलवा चौधरी में होगा सम्मेलन

सिसवा बाजार-महराजगंज। गोरखपुर अयोध्या स्नातक निर्वाचन मतदाताओं का 24 जनवरी समय 11.30 बजे किसान आर्दश इंटर कॉलेज बेलवा चौधरी में सम्मेलन की तैयारी को लेकर स्वर्गीय राजेश्वरी सिंह ज्ञानस्थली महाविद्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा बैठक किया गया।
बैठक में स्नातक निर्वाचन के ब्लॉक संयोजक नागेंद्र मल्ल ने बताया कि स्नातक मतदाता सम्मेलन के माध्यम से वोटरों के साथ सीधा संवाद कर एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह को पुनः भारी मतों से जिताने का काम किया जाएगा, जब से देश में मोदी योगी की डबल इंजन की सरकार बना है तब से प्रदेश और देश का विकास तेजी से हो रहा है सबका साथ सबका विकास से सब के विश्वास के साथ देश आगे बढ़ रहा है।

इस बैठक में प्रदेश कार्यसमिति एसटी मोर्चा भाजपा धर्मनाथ खरवार ने कहा कि एमएलसी देव प्रताप सिंह गरीबों के हक की लड़ाई लड़ने का काम करते हैं उन्होंने समाज सुधार में अपनी अग्रिम भूमिका निभाई है वह सपा के सरकार में रहते हुए भी युवाओं के अधिकारों के लिए सपा से आर-पार की लड़ाई लड़ी। 2016 में सपा सरकार में रहकर सपा से इस्तीफा देकर आगरा के हिस्ट्रीशीटर अनिल यादव को सरकार द्वारा लोक सेवा आयोग अध्यक्ष बनाया गया था इसके कार्यकाल में बहुत बड़ा घोटाला हुआ था जिसका विरोध एमएलसी देवेंद्र प्रताप द्वारा पुरजोर किया गया ऐसे नेताओं को पुनः जीतकर सदन में जाने की जरूरत है।

इस बैठक में सिसवा मंडल के महामंत्री एवं कार्यक्रम सह संयोजक रामेश्वर जयसवाल ने कहा कि इस सम्मेलन में हजारों मतदाताओं को जुटाकर एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह को जिताने का काम किया जाएगा जिसकी तैयारी के लिए आज बैठक किया गया, साथ ही गांव गांव जाकर घर घर पहुंच कर मतदाताओं से मिलकर 30 जनवरी को ब्लॉक पर देवेंद्र प्रताप सिंह के पक्ष में वोट दिलवाने का भी काम किया जाएगा।

बैठक में आपदा प्रबंधन भाजपा जिला संयोजक रणधीर सिंह, एसटी मोर्चा के मंडल अध्यक्ष जगन्नाथ गोंड, पिछड़ा मोर्चा जिला महामंत्री मदन राजभर, अनुसूचित मोर्चा महामंत्री राकेश कनौजिया, बीडीसी दीपक मिश्रा, मुन्ना यादव, मुकेश कुमार, मधुसूदन छोटेलाल, महाविद्यालय के प्राचार्य राजन पांडे, अध्यापक प्रमोद जायसवाल, ऋषिकेश दिलीप पांडे, दीपक जायसवाल, अलाउद्दीन सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!