February 6, 2023

सिसवा बाजार-महाराजगंज। सिसवा स्थित चोखराज तुलस्यान सरस्वती विद्या मंदिर इंटरमीडिएट कॉलेज की प्रभुदयाल रामधारी तुलस्यान छात्रावास में पढ़ने वाले छात्र की मौत के बाद प्रबंधत्रंत ने मृतक छात्र के परिजनों को सांत्वना तक नही दिया और न ही अब तक कोई फोन कर आश्वासन ही दिया, इस मामले में परिजनों की तहरीर पर कोठीभार पुलिस ने छात्रावास के प्रबंधक के विरुद्ध धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

मृतक छात्र अभय गुप्ता के पिता छोटेलाल गुप्ता ने एक वीडियो में अपनी पीड़ा बताते हुए कहा है कि प्रबंधतंत्र इस घटना के बाद अब तक न तो कोई देखने तक आया, न तो फोन ही किया और न तो सांत्वना ही दिया, न ही को आश्वासन ही दिया, जब की मृतक की मां इस सदमे को लेकर बेहोश हो जा रही है।
बताते चले मृतक छात्र अभय गुप्ता उर्फ विवेक गुप्ता जो चोखराज तुलस्यान सरस्वती विद्या मंदिर इंटरमीडिएट कॉलेज सिसवा में हुआ था और प्रभु दयाल रामधारी तुलस्यान छात्रावास में रहकर कक्षा 10 में पढ़ता था, अभय गुप्ता की संदिग्ध परिस्थितियों में 19/20 जनवरी की रात घायल होने के बाद मौत हो गयी थी, इस मामले में कोठीभार पुलिस ने मृतक के पिता छोटेलाल गुप्ता के तहरीर पर रामधारी छात्रावास के प्रबंधक नाम पता अज्ञात के विरुद्ध धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

अब सवाल उठता है कि जिस छात्रावास में छात्र रहता था और संदिग्ध परिस्थितियों में छात्र की मौत हो गयी लेकिन प्रबंधतंत्र का कोई पदाधिकारी या सदस्य मृतक छात्र के परिजनों से न मिला और न ही सांत्वना तक दिया, न तो फोन तक किया ऐसे में मृतक छात्र के परिवार को कितना कष्ट हो रहा होगा, यही पीड़ा मृतक के पिता ने एक वीडियो जारी कर किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!