February 6, 2023
नेताजी सुबाषचन्द्र बोस की जयंती पर सिसवा में छात्र/छात्राओं ने सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान के तहत बनाई मानव श्रंखला, 12 बिंदुओं की ली शपथ

सिसवा बाजार-महराजगंज। नेताजी सुबाषचन्द्र बोस की जयंती पर आज सिसवा में शहर व आसपास के कई इण्टर कालेज के छात्र/ छात्राओं ने सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान के तहत मानव श्रंखला बनाया और 12 बिंदुओं की शपथ ली, इस दौरान सुरक्षा के मद्देनजर कोठीभार व सिसवा पुलिस मौके पर मौजूद रही।

23 जनवरी को नेताजी सुबाषचन्द्र बोस की जयंती मनायी जाती है ऐसे में सिसवा नगर स्थित प्रेमलाल सिंघानिया कंया इण्टर कालेज, महात्मा गांधी इण्टर कालेज, चोखराज तुलस्या सरस्वती विद्या मंदिर इण्टर कालेज, किसान आदर्श इण्टर कालेज बेलवा, स्टर्लिंग पब्लिक स्कूल व सबया स्थित इण्टर कालेज सहित कई अन्य इण्टर कालेज के छात्र/छात्रओं ने आज सुबह सिसवा से निचलौल मुख्य सड़क पर चोखराज तुलस्यान सरस्वती विद्या मंदिर इण्टर कालेज के आगे पुलिया से इस्टेट चौक तक सड़क के किनारे लगभग 2 किमी तक मानव श्रंखला बनाया गया था।

आज सुबह से ही मानव श्रंखला की तैयारियों को लेकर कोठीभार थानध्यक्ष मनोज कुमार राय, सिसवा पुलिस चौकी प्रभारी अनस कुमार सड़क को खाली रखनें के साथ ही कार्यक्रम में सुरक्ष को लेकर जगह-जगह पुलिस बल तैनात किया था वही सिसवा नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि गिरजेश जायसवाल सड़कों की साफ-सफाई, पेयजल की व्यवस्था की देख-रेख में लगे हुए थे।
सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान के तहत मानव श्रंखला बनने के बाद सभी छात्र/छात्रओं व स्कूलों के प्रधानाचार्य, अध्यापकों ने 12 बिंदुओं की शपथ भी लिया।
इस दौरान निचलौल तहसील के अधिकारी, अधिशासी अधिकारी, लेखपाल सहित नगर पालिका के अन्य कर्मचारी भी मौके पर मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!