December 8, 2022
गरीब BPL परिवारों को भी मुफ्त रसोई गैस उपलब्ध कराई जाए : रघुनाथ सिंह नेगी

बीस दिनों के प्रयासों से कोतवाली पुलिस ने किशोरी की लोकेशन मिली

सीतापुर। बीते बीस दिनों से लापता नाबालिक लड़की को कोतवाली पुलिस ने गाजियाबाद से काफी बुरी हालत में बरामद कर लिया व एक युवक को भी हिरासत में लिया। परिजनों का कहना है कि बीते कई दिनों से उनकी पुत्री को भूखा रख प्रताडना दी गयी।

बीते बीस दिन पूर्व कस्बे के एक मोहल्ला निवासी एक नाबालिक 17 वर्षीय किशोरी लापता हो गयी थी। परिजनों की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर किशोरी की तलाश शुरू की थी। लगातार बीस दिनों के प्रयासों से कोतवाली पुलिस ने किशोरी की लोकेशन मिली और कोतवाली पर प्रभारी आलोक मणि त्रिपाठी ने एक टीम बनाकर गाजियाबाद के एक इलाके से बरामद कर लिया। बताते हैं कि किशोरी की हालत ठीक नहीं थी लग रहा था जैसे उसे लगातार प्रताड़ित किया गया हो। पुलिस किशोरी को सिधौली लेकर आई और इलाज व मेडिकल के लिए सिधौली सीएचसी भेजा। किशोरी से रेप की आशंका के चलते उसे सीएचसी से जिला अस्पताल रेफ र कर दिया।

बताते है कि वहां पर पीड़िता के परिजनों ने मेडिकल करवाने से मना कर दिया और उसे घर ले गये। मंगलवार की देर रात किशोरी की हालत फिर खराब हो गयी। मानसिक और शारीरिक पीड़ा से गुजर रही किशोरी को पुलिस दोबारा इलाज के लिए सीएचसी लेकर आई। जिसे चिकित्सक द्वारा किशोरी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। कोतवाली प्रभारी आलोक मणि त्रिपाठी ने बताया को उक्त मामले में पुलिस कार्यवाही कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!