May 26, 2022
गरीब BPL परिवारों को भी मुफ्त रसोई गैस उपलब्ध कराई जाए : रघुनाथ सिंह नेगी

15 वर्षीय बेटी को कांस्टेबल परेशान कर रहा था

मेरठ। मेरठ में एक हेड कांस्टेबल से परेशान होकर किशोरी ने स्कूल जाना छोड़ दिया। कांस्टेबल की प्रताडऩा बढऩे पर किशोरी ने अपनी मां को आपबीती सुनाई। महिला शिकायत लेकर आरोपित के घर पहुंची तो हेड कांस्टेबल की पत्नी से किशोरी के मां की कहासुनी हो गई। थाने स्तर पर कार्रवाई नहीं होने पर पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय में शिकायत पत्र दिया है।

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की एक कालोनी निवासी महिला ब्यूटी पार्लर संचालिका है, महिला के पति विद्युत विभाग में संविदा कर्मचारी हैं। उनके पड़ोस में पुलिस लाइन में तैनात हेड कांस्टेबल किराये के मकान में रहते हैं। करीब तीन माह से महिला की 15 वर्षीय बेटी को कांस्टेबल परेशान कर रहा था। किशोरी ने आरोपित का विरोध किया तो उसने अपहरण की धमकी दी। जिस वजह से किशोरी ने स्कूल जाना बंद कर दिया और गुमसुम सी रहने लगी।

किसी तरह किशोरी ने अपनी मां को आपबीती सुनाई। जिसे सुनकर किशोरी के स्वजन के होश उड़ गए। वे तुरंत ही शिकायत लेकर आरोपित के घर पहुँचे, लेकिन कांस्टेबल की पत्नी ने उसका ही पक्ष लेते हुए महिला से अभद्रता की और भगा दिया।

गुरुवार को महिला शिकायत लेकर एसएसपी आफिस पहुंची। शिकायत सुन रहे सीओ सिविल लाइन देवेश सिंह ने तुरंत ही किशोरी के स्वजन को एसपी सिटी आफिस भेज दिया। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने सीओ दौराला को इस मामले में निष्पक्ष कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!