May 25, 2022
बारात में नाचते समय युवक युवक की हो गई मौत, डॉक्टर ने बताया हैरान कर देने वाला कारण

आज सुबह ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत हो गयी,

घुघली-महराजगंज। गोरखपुर से नरकटियागं रेल मार्ग पर घुघली और कप्तागंज रेलवे स्टेशन के बीच आज सुबह ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत हो गयी, पुलिस नेशव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जूट गयी है।

मिली जानकारी के अनुसार गोरखपुर से नरकटियागं रेल मार्ग पर घुघली व कप्तानगंज रेलवे स्टेशन के बीच मंगलपुर पटखौली गांव के समीप रेलवे ट्रैक पर आज सुबह लगभग 10 बजे लोगों ने एक अधेड़ का क्षत-विक्षत शव पड़ा देखा और इसकी सूचना पुलिस की दी, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान का प्रयास किया, जिसकी पहचान घुघली थाना क्षेत्र के रामपुर बल्डिहा निवासी हिदायत के रूप में हो गई।

इधर जब घटना की सूचना परिजनों को मिली तो परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजनो का कहना है घर से अपने ससुराल स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम सभा खानपुर जा रहे थे, कान से भी कम सुनते थे।

इस सन्दर्भ में जखीरा चौकी इचार्ज संजय कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। अधेड़ की मौत हादसे में होना प्रतीत हो रहा है क्योंकि मृतक कम सुनता था इसी कारण रेल पटरी पार करते समय ट्रेन की आवाज सुनाई नहीं दी जिससे ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!