May 27, 2022
पूंजीपतियों को लाभ पहुँचाने के लिए देश को महंगाई की आग में झोंक रही भाजपा

देश व प्रदेश की जनता महंगाई की मार से कराह रही है

देवरिया। पूर्व दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री एवं समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता नाहिद लारी खान का आगमन सिविल लाइन पर हुआ। सपा के युवा कार्यकर्ताओं ने विजय रावत के नेतृत्व में सिविल लाइन पर जोरदार स्वागत किया। स्वागत करने वालों में सछास जिलाध्यक्ष मनोज यादव, यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष खुर्सीद आलम, लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष कैलाश पति सिंह सैथवार, विकास यादव,आदि रहे।

इसके पश्चात कस्तूरबा रोड़ स्थित विजय रावत के आवास पर पत्रकारों से बातचीत में नाहिद लारी खान ने कहा कि भाजपा पूंजीपतियों को लाभ पहुँचाने के लिए देश को महंगाई की आग में झोंक रही है। देश व प्रदेश की जनता महंगाई की मार से कराह रही है। भाजपा सरकार में किसानों, बेरोजगारों, छात्रों, मजदूरों, गरीबों, छोटे व्यापारियों, महिलाओं, अल्पसंख्यकों, पिछड़ों, दलितों,शोषितों की सुधि लेने वाला कोई नही है। डीजल,पेट्रोल, रसोई गैस सिलेंडर, व अन्य जरूरत की चीजों की बढ़ती महंगाई ने गरीबो के मुख से निवाला छीनने का कार्य किया है।

भाजपा निजीकरण के नाम पर बड़े उधोगपतियों को लाभ पहुँचा रही है। भाजपा सरकार बदले की भावना से कार्य कर रही है, सपा कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमे दर्ज कराए जा रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!