May 26, 2022
Breaking : सिसवा से निचलौल मार्ग हादसे में एक की मौत, आर्टिका ने रौंद दिया था बाइक सवार को, दो की हालत चिंताजनक

सिसवा बाजार-महाराजगंज। सिसवा से निचलौल मुख्य मार्ग पर कोठीभार थाना क्षेत्र के पंडित पुर के पास बीती रात आर्टिका गाड़ी से बाइक सवार को रौंद दिए जाने में बाइक सवार तीन युवकों में एक की मौत हो गयी है वही दो गम्भीर अवस्था मे मेडिकल कालेज में भर्ती हैं।

बताते चले सिसवा से निचलौल मुख्य मार्ग पर कोठीभार थाना क्षेत्र के पंडित के पास बीती रात लगभग 9:45 बजे अर्टिका जो निचलौल से सिसवा की तरफ से आ रही थी और सिसवा से सबया की तरफ बाइक सवार जो एक बाइक पर तीन युवक सवार थे और अपने साइड से जा रहे थे, की तेज रफ्तार आर्टिका up56w 1006 इनके साइड में आ रही थी, बाइक और आर्टिका में आमने सामने टक्कर हो गई, बाइक आर्टिका के अंदर फस गई और आर्टिका लगभग 50 मीटर तक बाइक में फंसे युवकों को घसीट कर आगे ले गई।

Breaking : सिसवा से निचलौल मार्ग पर बड़ा हादसा, आर्टिका ने बाइक सवार को रौंदा, 50 मीटर घसीट ले गयी आगे, तीन की हालत चिंताजनक
Breaking : सिसवा से निचलौल मार्ग हादसे में एक की मौत

इस घटना से बाइक सवार तीनो युवक बुरी तरह घायल हो गए हैं, घायल युवकों की पहचान 24 वर्षीय नियाज अली पुत्र जलालुद्दीन, 24 वर्षीय प्रिंस जायसवाल पुत्र अशोक जयसवाल निवासी सबया अहिरौली, 25 वर्ष रितेश पुत्र नवमी निवासी संडा बढ़या के रूप में हुई।

Breaking : सिसवा से निचलौल मार्ग हादसे में एक की मौत, आर्टिका ने रौंद दिया था बाइक सवार को, दो की हालत चिंताजनक
Breaking : सिसवा से निचलौल मार्ग हादसे में एक की मौत

इस दर्दनाक घटना के बाद ग्रामीण घायलों को लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचे, सूचना मिलते ही पुलिस भी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुची, जिसे प्राथमिक इलाज करने के बाद गंभीर अवस्था देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया लेकिन जिला अस्पताल में नियाज अली की मौत हो गयी वही प्रिंस व रितेश की हालत चिंताजनक होने से डॉक्टर ने उन्हें मेडिकल कालेज भेज दिया।
अर्टिका गाड़ी सिसवा के एक कपड़ा व्यवसायी की बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!