May 25, 2022
समुद्र से निकला रहस्यमयी सोने के रंग का रथ

बीच समुद्र से अचानक निकले सोने का रथ देखकर सभी हैरान रह गए

श्रीकाकुलम। चक्रवात असानी के बीच समुद्र से अचानक निकले सोने का रथ देखकर सभी हैरान रह गए। आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले के सुन्नापल्ली सी हार्बर में चक्रवाती तूफान आसनी के प्रभाव के बीच एक रहस्यमयी सोने के रंग का रथ देखा गया। इसका घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बीच समुद्र से अचानक निकले सोने का रथ

नौपाड़ा (श्रीकाकुलम जिले) के सब-इंस्पेक्टर ने बताया कि घटना की सूचना खुफिया विभाग को दे दी गई है। एसआई ने कहा, हो सकता है कि यह किसी दूसरे देश से आया हो। हमने इंटेलिजेंस और उच्च अधिकारियों को सूचित कर दिया है। भीषण चक्रवात असानी बुधवार को एक चक्रवाती तूफान में तब्दील होते हुए उत्तर तटीय आंध्र प्रदेश की ओर बढ़ गया और राज्य के नरसापुर में 34 किलोमीटर भीतर तक इसका असर दिखाई दिया। इस दौरान क्षेत्र में 85 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलीं और भारी बारिश हुई। मौसम विज्ञान विभाग ने यह जानकारी दी। विभाग के अनुसार, चक्रवात के तट से दूर जाने और बृहस्पतिवार तक इसके कमजोर पडऩे की संभावना है।

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने अपने राष्ट्रीय बुलेटिन में बताया, श्श् इसके अगले कुछ घंटों में उत्तर की ओर बढऩे की संभावना है। बुधवार को दोपहर से शाम के बीच इसके एक बार फिर जोर पकडऩे और नरसापुर, यानम, काकीनाड़ा, तुनी तथा विशाखापत्तनम तटों के साथ उत्तर-उत्तर पूर्व की ओर धीरे-धीरे बढऩे और रात में उत्तरी आंध्र प्रदेश के तटों से पश्चिम-मध्य बंगाल की खाड़ी में समा जाने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!