May 26, 2022
युवक की गोली मारकर की हत्या, पुलिस मान रही मामला संदिग्ध

Youth shot dead, police considers case suspicious

बुलंदशहर। कोतवाली डिबाई के चौकी दौलतपुर क्षेत्र के गांव दानपुर में रात्रि करीब 2 बजे चार पहिया वाहन से आए अज्ञात लोगों ने एक युवक की हत्या कर दी गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर दी है।

A shadow of a hand holding a gun in his hand.

मिली जानकारी के अनुसार रात्रि करीब 2 बजे चार पहिया वाहन से आए अज्ञात लोगों ने दानपुर निवासी महेंद्र सिंह उर्फ लांगुरिया की उसके ही घर पर गोली मारकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है मृतक के भाई इंद्रपाल सिंह ने बताया कि वह अपने घर रोज की तरह अपने मां भाई परिवार के अन्य लोगों के साथ सोए हुए थे, और रात को जब कर कई कई बार अपने खेत पर गाय की भी देखभाल करने जाते थे, रात्रि लगभग 2 बजे अचानक गोली चलने की आवाज आई जिसके बाद मेरे भाई द्वारा मुझे आवाज देकर चिल्लाया और चिल्लाते समय कहा कि भाई मुझको मार दिया उसकी आवाज सुनकर मैं मौके पर पहुंचा तो देखा भाई घायल अवस्था में सड़क पर पड़ा था, और उसके पास से सफेद रंग की चार पहिया गाड़ी जाते हुए देखा, उसमें कुछ अज्ञात लोग भी दिख रहें थे जिनके द्वारा मेरे भाई की गोली मारकर हत्या की गई है जबकि हमारे भाई का किसी से कोई विवाद भी नहीं था हत्या का कोई भी कारण पता नहीं चल रहा है।

पुलिस की माने तो मामला संदिग्ध बताते नजर आ रहे हैं पुलिस विभाग का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा की हत्या गोली या किसी धारदार हथियार से की गई है सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है, तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!