May 25, 2022
Maharajganj: शार्ट वीडियो अपलोड करने वाली लड़की को दिल्ली के युवक से हुआ प्यार, लड़की की मां ने पुलिस को दी तहरीर

The girl who uploaded the short video fell in love with the youth of Delhi, the girl’s mother gave a complaint to the police

महराजगं। सोशल मीडिया से दोस्ती और फिर प्यार के तमाम मामले समय-समय पर सामने आते रहते है, इस बार जिले में शार्ट वीडियो अपलोड करने वाली एक लड़की का मामला सामने आया है, लड़की को दिल्ली के युवक से प्यार हो गया और युवक लड़की को अपने साथ लेकर फरार हो गया, इस मामले में लड़की की मां ने पुलिस को तहरीर देकर दिल्ली के युवक के खिलाफ अपनी बेटी को बहला-फुसला कर भगाने का मामला दर्ज कराया है।

यह मामल है चौक थाना क्षेत्र के एक गांव कहा, मिली जानकारी के अनुसार लड़की सोशल मीडिया पर अपना वीडियो बनाकर डालती थी, उधर सोशल मीडिया पर वीडियो देख नई दिल्ली का रहने वाला शिवम लगातार हर वीडियो पर लाइक और कमेंट करता रहता, इसी दौरान शिवम से लड़की की दोस्ती हो गयी और दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई, यह काफी दिनों से चल रहा था, दोस्ती प्यार मे बदलने के बाद शिवम लगभग पिछले छह माह पहले गांव आकर लड़की को अपने साथ ले गया, समय-समय पर गांव आना जाना लगा रहा कि इधर दो दिन पहले फिर दोनो गांव आए थे और मंगलवार को चले गए।

वही लड़की की मां ने चौक पुलिस को तहरीर देकर दिल्ली के युवक पर अपनी बेटी को बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए जान-माल के नुकसान की आशंका भी जताई है। इस संबंध मे थानाध्यक्ष श्यामसुंदर तिवारी ने कहा कि लड़की की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर ली गयी है और मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!