May 26, 2022
Maharajganj : रोड़वेज बस व जाइलो में जोरदार टक्कर, पूर्व प्रधान की दर्दनाक मौत, आधा दर्जन यात्री घायल

Strong collision between roadways bus and xylo, painful death of former head, half a dozen passengers injured

परतावल-महाराजगंज। महराजगंज से गोरखपुर एनएच 730 पर श्यामदेउरवा थानाक्षेत्र के सेमरा चंदौली के पास रोडवेज बस व जाइलो में जोरदार टक्कर में जहां जाइलों में सवार पूर्व ग्राम प्रधान की मौत हो गयी वही चालक व बस सवार कई लोग घायल हो गए, बस मे सवार घायलों का परतावल सीएचसी मे इलाज चल रहा है वही जाइलों के चालक की हालत गंभीर होने से मेडिकल कालेज भेज दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार आज दोपहर लगभग 1.30 बजे गोरखपुर से रोडवेज बस महराजगंज की तरफ जा रही थी कि महराजगंज की तरफ से गोरखपुर की तरफ जा रही जाइलो में एनएच 730 पर श्यामदेउरवा थानाक्षेत्र के सेमरा चंदौली के पास आमने सामने जोरदार टक्कर हो गयी, टक्कर इतनी तेज थी कि जायलो बस के अंदर घुस गयी, लगभग एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी को गैस कटर से काटने व क्रेन से बस को किनारे करवाया गया।

इस हादसे में जाइलो में सवार कसमरिया निवासी पूर्व प्रधान अशोक पटेल की दर्दनाक मौत हो गई वही ड्राइवर पन्ना लाल शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गये जिन्हे गोरखपुर मेडिकल कालेज भेज दिया गया वही बस में सवार लगभग आधा दर्जन यात्री घायल हो गये जिन का इलाज परतावल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चल रहा है।
इस सन्दर्भ में परतावल चौकी प्रभारी नीरज राय ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और घायलों का इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!