May 28, 2022
Bihar: राजद नेता की गोली मारकर हत्या, लौट रहे थे शादी समारोह से, इलाके में तनाव

RJD leader shot dead, was returning from marriage ceremony, tension in the area

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज के मीरगंज थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने बीती रात राजद के एक नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के करीबी डॉ. राम इकबाल यादव की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। हत्या के बाद इलाके में तनाव है। हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। पुलिस के मुताबिक, राजघाट गांव निवासी यादव रात को अपनी बाइक से एक शादी समारोह में शामिल होकर अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने उनके घर के समीप ही ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलने के बाद ही बड़ी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पहुंच गए और आनन-फानन में राजद नेता को हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि राजद नेता को 3 गोलियां लगी थी।

हथुआ के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) नरेश कुमार ने बताया कि पुलिस को लिखित शिकायत नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है।
इधर, घटना की सूचना के बाद बड़ी संख्या में राजद कार्यकर्ता गांव पहुंचे हैं। क्षेत्र में तनाव का माहौल है। मृतक सारण प्रमंडल की राजद छात्र इकाई के अध्यक्ष होने के साथ ही तेजस्वी यादव के बेहद करीबी बताए जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!