July 4, 2022
Maharajganj: मोबाइल व टैबलेट पाकर छात्राओं के खिले चेहरे, सदर विधायक सहित BJP के कई नेता रहे मौजूद

कौशिल्या मौर्या की रिपोर्ट
मिठौरा-महराजगंज। मिठौरा स्थित श्रीमती राज किशोरी देवी महिला महाविद्यालय के मिटिग हाल में आज शनिवार को मोबाइल व टैबलेट वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सदर विधायक जय मंगल कनौजिया रहे, कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन करके किया, 61 छात्राओं मे मोबाइल व टैबलेट बांटा गया।

इस दौरान विधायक ने कहा कि मोबाइल के माध्यम से पूरी दुनिया को मुट्ठी में किया जा सकता है, श्ह शिक्षा ग्रहण करने का एक माध्यम है, उन्होंने सभी छात्राओं को उज्जवल भविष्य की कामना भी की। भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष परदेसी रविदास ने भी संबोधन करते हुए सभी छात्राओं को शुभकामना दी, भारतीय जनता पार्टी से जिला पंचायत अध्यक्ष रविदास पटेल ने भी संबोधन किया।
भारतीय जनता पार्टी से नगर पालिका अध्यक्ष महाराजगंज कृष्ण गोपाल जयसवाल ने भी अपने संबोधन में मोबाइल वितरण कार्यक्रम के दौरान सभी छात्राओं को शिक्षा के महत्व को उन्होंने समझाया और बताया मोबाइल शिक्षा का साधन भी बन गया।

श्रीमती राज किशोरी देवी महिला महाविद्यालय के प्राचार्य डाक्टर अशोक कुमार ने सभी छात्राओं को उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए नई शिक्षा नीति की उपयोगिता के संदर्भ में उन्होंने वर्णन किया। महाविद्यालय के प्रबंधक अमरेंद्र मणि पांडे ने भी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए आए हुए अतिथियों को धन्यवाद एवं छात्राओं को उज्जवल भविष्य की कामना की।

इसी क्रम में मिठौरा ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि राम हरक गुप्त ने भी कार्यक्रम में उपस्थिति दर्ज करते हुए संबोधित किया, महाविद्यालय परिवार द्वारा उन्हें तौलिया, हनुमान चालीसा से सम्मानित किया गया।
इस दौरान प्रिया जी, बीएम पाठक, महाविद्यालय के बड़े बाबू अमेरिका यादव, अरविंद गुप्त, रोहित पाठक उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!