July 3, 2022
Maharajganj: संदिग्ध अवस्था में अज्ञात किशोरी की मिली लाश, मौके पर पहुंचे SP

Unknown girl’s body found in suspicious condition, SP reached the spot

सिन्दूरिया-महाराजगंज। सिन्दुरिया थाना क्षेत्र के ग्रामसभा पिपरा कल्याण के खेत में संदिग्ध अवस्था में एक किशोरी की लाश मिली है, सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश की पहचान कराने का प्रयास किया लेकिन पहचान नही हो सकी, पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वही जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक व सीओ सदर भी मौके पर पहुंचे और आवश्यक निर्देश दिया।

मिली जानकारी के अनुसार आज रविवार की सुबह ग्रामसभा पिपरा कल्याण के सिवान में स्थित सोनवल निवासी गौरी यादव के खेत में एक लगभग 20 वर्षीय किशोरी की लाश मिली, लाश की जानकारी मिलते ही जहां आस-पास के ग्रामिण मौके पर पहुंचे वही सिन्दुरिया पुलिस भी पहुंची और लाश की पहचान का प्रयास किया गया लेकिन समाचार लिखे जाने तक पहचान नही हो सकी थी, उसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्रत्यदर्शियों के अनुसार किशोरी के गले पर चोट का निशान था और लाश से बीस कदम दूर चप्पल व बाल में बांधने वाला काले रंग का चाप गिरा मिला, लोग हत्या की आशंका जता रहे थे।
वही मामले की जानाकरी मिलते ही पुलिस अधीक्षक डॉ. कौस्तुभ व सीओ सदर अजय सिंह चौहान ने घटना स्थल का मुआयना किया और मामले की जानकारी लेते हुए आवश्यक निर्देश भी दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!