July 6, 2022
सड़क हादसा: मुंडन संस्कार आ रहे थे वापस, बुआ व भतीजी मौत, 17 घायल, 5 जिला अस्पताल रैफर

Road accident: Mundan sanskar was coming back, aunt and niece died, 17 injured, 5 referred to district hospital

हरदोई। बघौली थाना क्षेत्र के लखनऊ हरदोई मार्ग पर डबल नहर पुल पर भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में पिकअप डाला सवार बुआ भतीजी की मौत हो गई जबकि 17 से अधिक लोग घायल हैं जिनमें से 5 लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है। यह सभी लोग कासिमपुर थाना इलाके के रहने वाले हैं और मुंडन संस्कार कराकर हरदोई से वापस आ रहे थे।

मिली जानकारी के अनुसार,कासिमपुर थाना क्षेत्र के काजीपुर गांव के रहने वाले कौशल किशोर के पुत्र अभिषेक और इसी गांव के शिवपूजन की लड़की का मुंडन संस्कार आज हरदोई में होना था।मुंडन संस्कार कराने के लिए एक साथ दोनों ही परिवार के लोग व गांव के साथ रिस्तेदार दो पिकअप डाला से हरदोई के बूढ़े बाबा मंदिर गए हुए थे। मुंडन संस्कार कराकर सभी लोग वापस अपने घर जा रहे थे।

बघौली थाना क्षेत्र के डबल नहर पुल के पास एक पिकअप अनियंत्रित होकर सामने से आ रही इनोवा कार को टक्कर मारते हुए सड़क पर पलट गया।हादसे के बाद चीख पुकार मच गयी। पिकअप पलटते देख आसपास के लोग दौड़े और सभी को किसी तरह से पिकअप सवार महिलाओं व बच्चों को बाहर निकाला और हादसे की सूचना 108 व पुलिस को दी।

हादसे की सूचना पर कछौना सीएचसी से 4 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और हादसे में घायलों को लेकर समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कछौना पहुंचाया जहां चिकित्सक ने दो युवतियों को मृत घोषित कर दिया जबकि अन्य लगभग 17 लोगों का उपचार किया जिनमे 5 लोगों को जिला अस्पताल रैफर कर दिया।हादसे की सूचना पर कछौना पुलिस के साथ एसओ बघौली सीएचसी पहुंचे और शवों का पंचनामा भरा।

हादसे में मरने वालों की पहचान सीबू 22 पुत्री पृथ्वीपाल व इसकी भतीजी गायत्री 15 पुत्री राजकुमार यादव निवासी काजीपुर कासिमपुर के रूप में हुई।हादसे में गंगादेवी 50,मालती देवी 35,आरती 30,खुशबू 20,अभिषेक 2,सत्येंद्र यादव 25 सोनी, गीता,अंश, कौशल समेत अन्य लोग घायल हो गए जिनमे 5 को जिला अस्पताल रैफर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!