July 6, 2022
UPDF के कार्यक्रम मातृभूमि वंदन में जिले के स्वयंसेवक को उपमुख्यमंत्री ने किया सम्मानित

Deputy Chief Minister honored the volunteer of the district in UPDF’s program Mathrubhumi Vandan

लखनऊ। लखनऊ होटल ताज में उत्तर प्रदेश डेवलोपमेन्ट फोरम के तत्वाधान में 15 मई को आयोजित कार्यक्रम मातृभूमि वंदन में करोना काल मे जिले महराजगंज में अलग अलग स्थान पर 65ऑक्सिमिटर बैंक जो कि UPDF महराजगंज चेप्टर के जिलाध्यक्ष व उ प्र संगीत नाटक अकादमी सदस्य अमित अंजन व कार्यकारी अध्यक्ष नीतीश केसरी के नेतृत्व में स्थापित किया गया था।

जिले के निगरानी समिति के साथ मिल कर जिन स्वयं सेवकों ने संचालित किया था, उन सभी को उप मुख्यमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक जी ने सम्मानित किया ,कार्यक्रम की अध्यक्षता महामंडलेश्वर जूना अखाड़ा ने किया, UPDF के महासचिव सी ए पंकज गांधी जैसवाल, व स्वीडन से आये डॉ राम उपाध्याय की उपस्थिति रही, कार्यक्रम में पूर्व मंत्री स्वाति सिंह व पूर्व मंत्री शिवेंद्र सिंह भी उपस्थित रहे।

UPDF के जिलाध्यक्ष अमित अंजन ने बताया कि कोरोना काल मे उत्कृष्ठ कार्य हुआ था ,जिसके लिए सभी स्वयं सेवकों को सम्मान मिला जिससे सभी मे एक नए उत्साह का संचार हुआ है,UPDF सदैव एक विस्तृत कार्ययोजना पर कार्य करती है, UPDF आगामी योजना पूरे जिले में सेनेटरी पैड वितरण व जागरूकता अभियान है,जिसकी शुरुआत UPDF की सदस्या समाजसेविका शिक्षिका शुभ्रा सिंह जायसवाल के नेतृत्व प्रारम्भ हो गया है,इस तरह के सम्मान से सभी का हौसला बढ़ा है।

कार्यक्रम में शिवनाथ विश्वकर्मा, व उम्मीद सोशल फॉउंडेशन के दीपक व रवि ,पुष्कर व ग्रीन लैंड सोसाइटी को भी विशेष पुरस्कार दिया गया, मुख्यअतिथि उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि इस तरह की सेवा भाव से देश मज़बूत हो रहा है, हम सभी ऐसी भावनाओ की वजह से ही कोरोना महामारी की जंग जीत सके है,कार्यकम में आये अतिथियों का धन्यवाद डॉ राम उपाध्याय ने दिया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!