July 6, 2022
बच्चों को छोड़ प्रेमी के संग पत्नी हो गयी फरार, पति ने कर ली आत्महत्या

Wife absconded with lover leaving children, husband committed suicide

बिहारशरीफ। बिहार के नालंदा जिले के लहेरी थाना क्षेत्र से पत्नी के बेवफाई से तंग पति के आत्महत्या की खबर प्रकाश में आई है। पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन कर रही है।
दरअसल, यह पूरा मामला विवाह के बाद प्रेम संबंध का बताया जाता है। पुलिस के मुताबिक, नालंदा के लहेरी थाना क्षेत्र के शिक्षक कॉलोनी की है, जहां पत्नी की बेवफाई से तंग आकर पति ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

शिक्षक कॉलोनी के रहने वाले 40 वर्षीय चन्द्रदेव कुमार की शादी वर्ष 2015 में जिले के छबीलापुर थाना अंतर्गत बढ़ाहरी गांव की एक युवती से हुई थी। इनके दो बच्चे भी हैं। मृतक के परिजनों का कहना है कि चंद्रदेव की पत्नी का प्रेम प्रसंग काफी दिनों से किसी अन्य युवक से चल रहा था। परिजनों का आरोप है उसने अपने प्रेमी के साथ शादी भी कर ली थी। इसी बीच, शुक्रवार को बिना बताए वह अपने बच्चों को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। इसी को लेकर पति चंद्रदेव पूरे तनाव में चल रहा था और बीती रात उसने अपने गले में फंदा लगाकर अपने जीवन को समाप्त कर लिया।

लहेरी के थाना प्रभारी सुबोध कुमार ने बताया कि मृतक के पॉकेट से सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है, जिसमे पत्नी द्वारा प्रताडऩा और प्रेम संबंध के कारण आत्महत्या की बात लिखी गई है। सूचना मिलने के बाद लहेरी थाना पुलिस ने घर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!