July 3, 2022
पति पत्नी के विवाद में दरोगाी जी नें मांगा 6 हजार रुपये, SP ने कर दिया निलम्बित

In the dispute between husband and wife, the inspector ji asked for 6 thousand rupees, the SP suspended

गोंडा। एक बार फिर हुई खाकी शर्मसार, रिश्वत मांगने का आडियो वायरल, दहेज,व मारपीट के मुकदमे में चार्जशीट लगाने के नाम पर रिश्वत लेने का आडियो हुआ था वायरल, थाने में दरोगा एसएन यादव ने मांगी 10 हजार की रिश्वत 6 हजार रुपये लेंने के बात चीत का आडियो हुआ वायरल,पुलिस अधीक्षक ने उप निरीक्षक को निलंबित कर दिया है।

सांकेतिक तस्वीर

मामला पुलिस चौकी तिवारी बाजार नगर कोतवाली क्षेत्र बनकटवा गांव का है। यहाँ की निवासिनी मीना पत्नी कलीम ने पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा को दिए गए प्रर्थना पत्र में दर्शाया है कि एक वर्ष पूर्व उसकी शादी कोतवाली नगर क्षेत्र के ही ग्राम मनडिहवा बनवरिया निवासी कलीम पुत्र जलील के साथ मुस्लिम रीतिरिवाज से सम्पन्न हुई थी।शादी से ही ससुराल वाले एक लाख रुपये की डिमांड करते रहे, जिसे पूरी न कर पाने पर दिनांक 03 अप्रैल 2022 को पति कलीम, देवर खान, ससुर जलील व ननदें,मीना पर कहर बनकर टूट पड़ी, विरोध करने पर सभी ने लाठी, डंडे व थप्पड़ों की बरसात कर दी।

मीना का आरोप है कि जब इससे भी दिल न भरा तो देवर खान ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। जिसमे मीना के दोनों हाथ घायल हो गए..पीड़िता मीना का का आरोप था कि थाने में तहरीर देने के बाद जब कोई सुनवाई नही हुई। तब जाकर उसने दिनांक 12 मई को एसपी के चौखट पर न्याय की गुहार लगाई। मामले को लेकर जब पीड़ित के रिश्तेदार ने चौकी इंचार्ज एस.एन.यादव से बात की तो चौकी इंचार्ज ने उससे 10 हजार रुपयों की मांग करते हुए कहा कि पैसे लेकर आ जाओ..तुम्हारा चार्जसीट लगा देता हूं, इस पर जब पीड़ित के रिश्तेदार ने कहा की साहब मेरे पास 04 हजार रुपये हैं तो चौकी इंचार्ज भड़क उठे और बोले कि तुम 06 हजार रुपये ले आओ तुरंत चार्ज शीट लगा देता हूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!