July 3, 2022
पति को पानी लाने के लिए भेज नवविवाहिता प्रेमी के साथ हो गयी फरार, नगदी व जेवर भी साथ ले गयी

Sending husband to fetch water, newly weds absconded with lover, took away cash and jewellery.

गोंडा। पति के साथ रिस्तेदारी से वापस घर आ रही नवविवाहिता नगदी व जेवर लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई। पीड़ित पति ने कोतवाली में तहरीर दिया है। प्रकरण कोतवाली करनैलगंज अंतर्गत ग्राम बसेहिया डीहा से जुड़ा है। यहां के निवासी मुकेश कुमार ने कोतवाली में तहरीर दिया है।

तहरीर में कहा गया है कि उसकी शादी बीते 3 मई को बहराइच जिले के थाना हुजूरपुर अंतर्गत एक गांव में हुई थी। शादी में ही उसकी पत्नी विदा होकर उसके घर आई और तीसरे दिन अपने चाचा के साथ मायके चली गई। बीते 12 मई को वह अपने ससुराल गया और अपनी पत्नी को विदा कराकर पुन: अपने घर ले आया। इसी बीच उसके फूफा के यहां मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ। जिसमें सामिल होने के लिये वह मुकेश के ऊपर दबाव बनाने लगी। बीते 13 मई को विवश होकर वह अपनी पत्नी को लेकर कोतवाली करनैलगंज के ग्राम मनिहारी गया। जहां कार्यक्रम सम्पन्न होने के बाद वह बाइक पर बैठाकर अपने वापस आ रहा था।

पीड़ित ने बताया कि वह बाबागंज चौराहे के पास पहुंचा ही था कि उसकी पत्नी ने प्यास लगने का बहाना बताकर उसे पानी लाने भेज दिया और खुद अपने प्रेमी के साथ कार में बैठकर शादी के जेवर व नगदी लेकर फरार हो गई। पीड़ित मुकेश ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!