July 3, 2022
दूल्हे को 50 हजार की माला पहनाया और दुल्हन को ले उड़ा प्रेमी, दुल्हा बोला मेरी दुल्हन को ढूंढकर ला दो

garlanded the groom 50 thousand and took the bride away lover, the groom said find my bride and bring her

इंदौर। शादी का मंडप तैयार था। उज्जैन से बारात भी आ चुकी थी। दुल्हन अपनी सहेलियों के साथ तैयार होने ब्यूटी पार्लर के लिए निकली। इधर दूल्हा घेाड़ी चढ़कर बैंड-बाजों के साथ मंडप पहुंच गया। सभी दुल्हन के इंतजार में थे, समय बीतता गया मगर वह नहीं लौटी। दूल्हे का सब्र का बांध टूट गया। ब्यूटी पार्लर जाकर देखा तो दुल्हन वहां नहीं मिली। परिजनों ने उसे कई घंटों तक तलाश किया। जब दुल्हन नहीं मिली तो दूल्हा एमजी रोड थाने पहुंच गया और पुलिस से बोला-मेरी दुल्हन को ढूंढकर ला दो।

एमजी रोड थाना प्रभारी धर्मवीर नागर ने बताया, उज्जैन निवासी जितेंद्र डागर की शादी रोशनी पिता विनोद डागर से तय हुई थी। जितेंद्र बारात लेकर बुधवार को इंदौर के चिमनबाग क्षेत्र स्थित उषा फाटक पहुंचा। लड़की मेकअप कराने ब्यूटी पार्लर गई थी। काफी देर तक जब वह नहीं लौटी तो दूल्हा थाने पहुंचा। मामला अन्नपूर्णा थाने का था इसलिए उसे वहां शिकायत कराने के लिए कहा।

जानकारी के मुताबिक जो युवक दुल्हन को लेकर गया है, उसने दूल्हे को पचास हजार रुपए की माला भी पहनाई थी। दुल्हन की मां ने बताया, बुधवार को दोपहर में बेटी रोशने की सगाई हुई। शाम को शादी थी। रोशनी ब्यूटी पार्लर गई थी। हम बारात के सवागत में लगे थे। दूल्हे के साथ पहले की रस्में हो चुकी थीं। बेटी का इंतजार था, काफी ढूंढने के बाद भी वह नहीं मिली। हम दूल्हे और उसके परिवार को कभी मेकअप तो कभी गाड़ी पंक्चर की वजह से देरी का बहाना बनाने रहे, लेकिन उन्हें शक हो गया था। दूल्हा और उसका परिवार पुलिस के पास पहुंच गया। बेटी के एक दोस्त आकाश का अक्सर घर में आना-जाना रहता था। वह भी नहीं दिख रहा था। उसे हम ढूंढा तो वे भी गायब था। आकाश तो रोशनी का भाई जैसा था। हम उस पर पूरा भरोसा करते थे। उन दोनों का फोन बंद आ रहा है। रोशनी की आकाश ही लेकर गया है।

अन्नपूर्णा थाना पुलिस ने बताया कि छह घंटे बीतने के बाद भी जब दुल्हन नहीं लौटी तो दुल्हा और उसके परिजन 12 बजे एमजी रोड थाने पहुंचे, लेकिन युवती अन्नपूर्णा क्षेत्र से लापता हुई है, इसलिए यहां रिपोर्ट लिखाने को कहा गया। दूल्हे के चाचा राकेश डागर ने एमजी रोड थाने में गुमशुदगी का आवेदन दिया है। इसके बाद दूल्हा अन्नपूर्णा थाने पहुंचा। कुछ देर बाद दुल्हन के परिवार भी अन्नपूर्णा थाने पहुंचे। दुल्हन की तलाश की जा रही है। सहेलियों से भी पूछताछ की गई है। पुलिस दुल्हन की कॉल डिटेल खंगाल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!