July 6, 2022
लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार, खुद को बताती थी कुंवारी, कर चुकी है 15 शादी

The bride was having breakfast, she died suddenly, knowing the reason, you will also be shocked

छिंदवाड़ा । छिंदवाड़ा में एक डॉक्टर की ढोकला खाने से मौत हो गई। आज ही उसकी शादी थी। गुरुवार सुबह वह नाश्ता कर रही थी। उसने ढोकला खाया था। इसी दौरान उसे अचानक ठसका लग गया। वह काफी देर खांसते रही। परिजनों ने उसे पानी पिलाया लेकिन उसकी हालत और बिगड़ गई। परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। घटना के बाद पूरा परिवार सदमे में है।

मामला पश्चिम बुधवारी बाजार का है। एसडीओपी संतोष डेहरिया के मुताबिक प्रमोद महादेवराव काले की बेटी मेघा काले की 20 मई को शहनाई लॉन से शादी थी। बारात पुणे से आने वाली थी। शादी की रस्में भी चल रही थीं। सभी बहुत खुश थे। घर पर सभी रिश्तेदार भी थे। गुरुवार सुबह मेघा नाश्ते में ढोकला खा रही थी। इसी दौरान उसे ठसका लग गया। हालत बिगडऩे पर परिजन उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।

मेघा की प्राथमिक शिक्षा छिंदवाड़ा के केंद्रीय विद्यालय और हायर एजुकेशन नासिक व बॉम्बे में हुई थी। उसने एमबीबीएस और एमडी की डिग्री ली थी। वह बॉम्बे में ही सेवाएं दे रही थी। उसका 2021 में पूना निवासी परिवार में इंजीनियर से रिश्ता तय हुआ था। लॉकडाउन की वजह से शादी लेट हो गई। अनलॉक होने के बाद काले परिवार के कुटुंब में कोई गमी होने की वजह शादी और लेट हो गई थी। गुरुवार को दूल्हा और उसके परिवार के 15 लोग पूना से फ्लाइट से नागपुर पहुंच चुके थे। उनको जैसे ही घटना की जानकारी लगी तो दूल्हे के पिता की तबीयत भी बिगड़ गई। इसके बाद दूल्हा और उसके साथ आए लोग नागपुर से पूना वापस चले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!