July 6, 2022
कोराना वेक्सीन सर्टिफिकेट ने खोल दिया दूसरी शादी का राज

Three girls of the same family missing, after school leave, all three did not reach home

अयोध्या। शहर के कैंट थाना क्षेत्र से तीन छात्राएं संदिग्ध हाल में लापता हो गई। स्कूल की छुट्टी के बाद तीनों वापस घर नहीं पहुंची तो परिवार को मामले की जानकारी हुई। पुलिस ने प्रकरण में व्यपहरण का मुकदमा पंजीकृत कर छानबीन शुरू कर दी है। दूसरे दिन लापता छात्राओं को दोनों साइकिल लावारिश हाल में मिली है।

बताया गया कि कैंट थाना क्षेत्र के बेगमगंज गढ़ैया निवासी दिनेश चंद्र यादव पुत्र सुमिरन यादव की पुत्री अनुपमा यादव उम्र लगभग 16 वर्ष और उसके भाई रमेश चंद्र यादव की पुत्री अंजली यादव उम्र लगभग 17 वर्ष व अर्चना यादव उम्र लगभग 14 वर्ष शहर के कंधारी बाजार स्थित विमला देवी वर्मा श्याम लाल राजे आर्य कन्या इंटर कालेज में पढ़ती है। इनमें अनुपमा यादव व अंजली यादव इंटरमीडिएट अंतिम वर्ष तथा अर्चना यादव हाई स्कूल अंतिम वर्ष की छात्रा है। रोज की तरह एक ही परिवार की तीनों छात्राएं दो साइकिल से गुरूवार की सुबह लगभग 07.30 बजे स्कूल के लिए निकली थीं। हलांकि स्कूल में छुट्टी होने का समय व्यतीत होने के बाद तीनों छात्राएं घर नहीं पहुंची तो परिवार ने खोजबीन शुरू की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद परिवार ने मामले की सूचना और लिखित शिकायत कैंट थाना पुलिस को दी।

एक साथ तीन छात्राओं के सनदीफ्ध हाल में लापता होने की खबर पर हलचल मच गई और उच्चाधिकारियों के निर्देश पर इलाकाई पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। मामले में पुलिस छात्राओं के आने-जाने के मार्ग पर स्थित घरों और प्रतिष्ठानों पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के साथ सुरागरसी में जुट गई। शुक्रवार को लापता छात्राओं की दोनों साइकिल लावारिश हाल में नियावां क्षेत्र के बालक राम कॉलोनी की गली से बरामद हुई है। मामले को लेकर लापता छात्राओं के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।

शुक्रवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि मामले की शिकायत पर कैंट थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ भादवि की धारा 363 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। पुलिस की छानबीन में लापता छात्राओं की दोनों साइकिल बालक राम कालोनी स्थित गली में मिल गई है। उन्होंने बताया कि लापता छात्राओं की तलाश के लिए पुलिस टीमें लगाई गई हैं। छानबीन में जुटी पुलिस को सीसीटीवी फुटेज से कुछ अहम सुराग मिले हैं। जल्दी ही लापता छात्राओं को बरामद कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!