July 3, 2022
95 year old man fell in love with 84 year old woman, got married

95 year old man fell in love with 84 year old woman, got married

लंदन । जरा सोचिए कि आप 95 साल की उम्र में क्या कर रहे होंगे? आप कहेंगे 95 साल की उम्र में कोई क्या कर सकता है। भजन कीर्तन करेंगे पूजा-पाठ करेंगे और अपने परिवार के साथ वक्त बिताएंगे और क्या? आम तौर पर लोग यही कहते हैं लेकिन ब्रिटेन में 95 साल के एक शख्स ने 84 साल की अपनी गर्लफ्रेंड से शादी रचाई है। 19 मई को कपल ने उसी चर्च में शादी की जहां 23 साल पहले दोनों की एक दूसरे से मुलाकात हुई थी।

सांकेतिक

जानकारी के मुताबिक 95 साल के जूलियन मोयेल ने कभी शादी नहीं की थी क्योंकि उन्हें कभी लगा ही नहीं कि उन्हें किसी लड़की से इश्क हो गया है। उम्र के साथ-साथ प्यार की तलाश भी बढ़ती रही। इस बीच करीब 23 साल पहले जूलियन की वारेरी विलियम्स से चर्च में मुलाकात हुई। दोनों के बीच दोस्ती रही लेकिन कभी वो इजहार-ए-इश्क नहीं हुआ। हाल ही में फरवरी में एक मुलाकात के दौरान 95 साल के जूलियन मोयेल ने वालेरी विलियम्स को शादी के लिए प्रपोज किया। वालेरी विलियम्स ने भी हां कर दी और फिर 19 मई को दोनों ने कालवेरी बिपटिश्ट चर्च में करीब 40 मेहमानों के बीच एक दूसरे से जिंदगी भर साथ निभाने का वादा किया और एक दूसरे से शादी कर ली।

शादी के बाद अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए दोनों ने कहा कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि उम्र के इस पड़ाव में आकर उन्हें एक दूसरे का साथ मिलेगा। दोनों एक दूसरे की खूब परवाह करते हैं और अब दोनों कपल अपने हनीमून के लिए जूलियन मोयेल के ऑस्ट्रेलिया स्थित उनके पैतृक घर जाने वाले हैं। मिस्टर जूलियन 1954 में ऑस्ट्रेलिया से यूके चले गए और 1970 और 1982 के बीच वेल्श नेशनल ओपेरा में सोलो परफॉर्मर रहे।
सांकेतिक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!