July 6, 2022
भाई ने बहन का गला रेत कर दी हत्या, कारण जान चौक जाएंगे

Brother slits his sister’s throat, the reason will be shocked

आजमगढ़। घर में भोजन न बनने पर आपा खो चुके सिरफिरे युवक ने अपनी बड़ी बहन को बुरी तरह पीटने के बाद उसकी गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में हत्यारोपी भाई को गिरफ्तार कर छानबीन में जुट गई है। घटना मुबारकपुर क्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव में सोमवार की सुबह घटित हुई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मुबारकपुर क्षेत्र के इब्राहिमपुर ग्राम निवासी अतिउल्लाह व उनके पत्नी का लगभग एक दशक पूर्व निधन हो गया है। मृत दंपती की तीन संतानों में सबसे बड़ा अफरोज (40) अपने परिवार के साथ मऊ जिले के खैराबाद कस्बे में रहता है। पैतृक आवास पर अफरोज की अविवाहित मंझली बहन हाजरा खातून (26) तथा विवाहित छोटा भाई नौशाद उर्फ मनकू (25) एकसाथ रहते थे। आजिविका चलाने के लिए नौशाद उर्फ मनकू मजदूरी करता है।

बताते हैं कि सोमवार की सुबह करीब दस बजे नौशाद मजदूरी कर घर लौटा और बड़ी बहन से भोजन मांगा। बहन हाजरा द्वारा यह कहना कि अभी भोजन नहीं बना है, यह सुनकर नौशाद आपा खो बैठा। पहले उसने बहन की चप्पल से पिटाई की, और फिर घर में मौजूद चाकू से बड़ी बहन का गला रेत दिया। अत्यधिक रक्तस्राव हो जाने के कारण हाजरा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद हमलावर मौके से भागना चाहा, लेकिन आसपास के लोगों के जुट जाने से वह कामयाब नहीं हो सका।

वारदात की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और हत्यारोपी नौशाद को हिरासत में ले लिया। पुलिस घटना के बाबत आरोपी से पूछताछ कर रही है। पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!