July 6, 2022
गूगल यूजर्स जानकर हो जाएंगे खुश, फोटो का लाया नया अपडेट

Google users will be happy to know, new update of photos

सैन फ्रांसिस्को। टेक दिग्गज गूगल ने गूगल फोटो में नए फिल्टर जोड़े हैं जो यूजर्स को उनकी स्किन को उनके असली रंग में दिखाने में मदद करेंगे। गूगल के अनुसार, पिक्सल 6 सीरीज के साथ, तकनीकी दिग्गज ने मानव त्वचा की विस्तृत विविधता को अधिक सटीक रूप से कैप्चर करने के लिए फोन के कैमरे को समायोजित करने का काम किया, ताकि लोग तस्वीरों में अपने असली रूप को देख सकें।

गूगल आई/ओ में, कंपनी ने मॉन्क स्किन टोन स्केल, एक ओपन-सोर्स लाइब्रेरी जारी की, जो बेहतर व्याख्या वाले टोन और शेड्स द्वारा इमेजिस की मशीन लर्निंग को अधिक समावेशी बनाने में मदद करती है। उस समय, कंपनी ने घोषणा की थी कि मोंक स्केल को जल्द ही गूगल फोटो ऐप के भीतर उपयोग करने के लिए विशेष फिल्टर पेश करने के लिए रखा जाएगा जो कि यूजर्स द्वारा पहले ली गई तस्वीरों में लोगों की स्किन की टोन को ट्विक करता है।

जैसा कि ट्विटर पर साझा किया गया है, ये नए रियल टोन फिल्टर अब एंड्रॉइड, आईओएस और वेब पर गूगल फोटो यूजर्स के लिए उपलब्ध हो रहे हैं। एक बार यह फीचर लाइव हो जाने पर, यूजर्स के पास प्लाया, इस्ला, हनी और डेसर्ट जैसे विकल्पों के साथ गूगल फोटो एडिटर के श्फिल्टर्य टैब में नए विकल्पों का एक सूट होना चाहिए। गूगल के अनुसार, फिल्टर विशेष रूप से श्सभी त्वचा टोन में अच्छी तरह से काम करने्य के लिए डिजाइन किए गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!