July 6, 2022
पत्रकार सुभाष कुमार के हत्यारे की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग को लेकर निकाली गयी कैन्डल मार्च

मंसूरचक-बेगूसराय। इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के सदस्य एवं बखरी के पत्रकार सुभाष कुमार के हत्यारे को शीघ्र गिरफ्तार करने,आश्रित परिवार को 10 लाख रुपये मुआवजा देने,परिवार के एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी देने की मांग को लेकर इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन बेगूसराय बिहार के बैनर तले मंसूरचक प्रखंड परिसर से शांतिपूर्ण वातावरण के साथ कैन्डल मार्च निकाला गया। जो मंसूरचक फाटक चौक,गणपतौल,थाना रोड तक निकाला गया.कैन्डल मार्च में समाजसेवी,समाजिक कार्यकर्ता,पंचायत प्रतिनिधियों ने भी बड़ी संख्या में भाग लेकर पत्रकार सुभाष कुमार के हत्यारे को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग पुलिस कप्तान से किया।

इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रदेश सचिव पंकज कुमार झा ने कहा कि पूरे बिहार के पत्रकार असुरक्षित हो चुके हैं। अपराधियों का बोल-बाला कलमकारों पर हाबी होता जा रहा हैं। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार पत्रकार सुभाष कुमार के हत्यारे को शीघ्र गिरफ्तार कर कड़ी सजा नहीं दिया तो इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन पटना से लेकर दिल्ली तक चरणबद्ध आंदोलन चलाने को बाध्य होगी।

कैन्डल मार्च का नेतृत्व मुंगेर प्रमंडल सचिव गणेश शंकर दत्त ईश्वर,पत्रकार रीतेश रंजन,अब्दुल कादिर, लक्ष्मण कुमार शर्मा शमसुल कमर आदि कर रहें थें। दूसरी तरफ छात्र संगठन एआईएसएफ के जिला परिषद सदस्य मनीष कुमार विश्वास,विश्व युवा शशक्तिकरण संघ के जिला अध्यक्ष अमित कुमार गुप्ता,समसा-1पंचायत के मुखिया डॉ. दिनेश कुमार राय,गोविन्दपुर-1पंचायत के मुखिया राजीव कुमार पासवान,नितिन कुमार,हरिओम कुमार,मनोज कुमार गुप्ता अन्य ने भी कैन्डल मार्च में शामिल होकर पत्रकार सुभाष कुमार के हत्यारे को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग किया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!