July 3, 2022
पायलट ने प्लेन को डाल दिया ऑटो मोड में, महिला कैडेट से बनाने लगा संबंध, वीडियो वायरल

Pilot put the plane in auto mode, started making relationship with female cadet, video went viral

मास्को । रूस में सेक्स टेप का एक मामला काफी वायरल हो रहा है। जहां के पायलट को उड़ते विमान में अपनी महिला कैडेट के साथ अय्याशी करना महंगा पड़ गया जिस कारण उन्हें अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा।
दरअसल यह मामला रूस के सासोवो फ्लाइट स्कूल का है, जहां एक 28 वर्षीय पायलट ने अपनी 21 साल की कैडेट के साथ कॉकपिट में सेक्स किया और इसका टेप भी बनाया वो भी कॉकपिट के कैमरे से ही लेकिन ये टेप ऑनलाइन लीक हो गया, जिसकी वजह से दोनों के कारनामे दुनिया के सामने आ गए।

इस दौरान दोनों प्यार में इतना डूबे थे कि उन्हें ज्ञात ही नहीं था कि इससे उनकी जान खतरे में पड़ सकती है। जब दोनों आपस नें एक-दूसरे के साथ बिजी थे तो उन्होंने हवाई जहाज को ऑटो पायलट मोड पर कर दिया था, जिसके कारण विमान रायजान क्षेत्र में करीब एक घंटे तक ऑटो पायलट मोड में उड़ता रहा। जानकारी के मुताबिक महिला कैडेट ने कहा है कि श्पायलट उससे कई बार विमान में सेक्स की डिमांड कर चुका था लेकिन वो इस बात के लिए तैयार नहीं थी क्योंकि पायलट पहले से शादीशुदा है। लेकिन जब उसने कहा कि वो इसके बदले एक्स्ट्रा ट्यूशन देगा तो मैं तैयार हो गई और फिर हमने फ्लाइट में कुछ खास पल बिताए, हालांकि उन्होंने कहा कि हमने आपस में केवल एक-दूसरे को किस और हग ही किया था, इसके ज्यादा की गुंजाइश विमान में नहीं थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!