July 6, 2022
एक और मॉडल ने की आत्महत्या, तीन दिन में दूसरी घटना

Another model commits suicide, second incident in three days

कोलकाता। एक और मॉडल पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के पटुली इलाके में अपने आवास पर मृत पाई गई। तीन दिनों में इस तरह की यह दूसरी घटना है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि पश्चिम बंगाल में कोलकाता के पतुली क्षेत्र में एक मॉडल ने अपने घर में फंदा लगाकर कथित रूप से खुदकुशी कर ली।
पुलिस के मुताबिक, मृतका की पहचान Manjusha Niyogi मंजूषा नियोगी के तौर पर हुई है। उसकी मां का दावा है कि वह अपनी दोस्त और अन्य मॉडल बिदिशा डे मजूमदार की दो दिन पहले हुई मौत के बाद से गहरे अवसाद में थी। मजूमदार दुल्हन के मेकअप के फोटोशूट के लिए एक जाना माना चेहरा थी। उन्होंने दुमदुम इलाके में अपने किराये के फ्लैट में कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि नियोगी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है ताकि मौत के सटीक कारण का पता लगाया जा सके। नियोगी की मां ने कहा, मेरी बेटी अपनी सहेली बिदिशा की मौत के बाद से गहरे अवसाद में थी और लगातार उसकी ही बातें किए जा रही थी।
टीवी धारावाहिकों में काम करने वाली प्रसिद्ध अभिनेत्री पल्लबी डे हाल में दक्षिण कोलकाता के गरफा इलाके में स्थित अपने किराये के फ्लैट में फंदे से लटकी मिली थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!