July 3, 2022
Breaking: खड्डा में धारदार हथियार से दो पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर

Deadly attack on two policemen with a sharp weapon in the pit, condition critical

खड्डा-कुशीनगर। खड्डा कस्बे में आज ण्क सिरफिरे ने बांकी से दो पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया गया, जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये, जिसमें एक पुलिसकर्मी की हालत गंभीर होने से गोरखपुर रेफर कर दिया गया वही पुलिस पर हमला करने वाले को पकड़ लिया गया है व दूसरे सहयोगी की तलाश जारी है, नगर के सुभाषचौक के समीप दोनों से सिपाही की मामूली बात को लेकर्र कहासुनी हुई थी, इसी के बाद हमला किया कर दिया।

बताया जाता है कि खडड्ा नगर के नेहरुनगर मोहल्ले में तहसील भवन का निर्माण कार्य चल रहा है, जिसमें सुल्तानपुर जिले के थाना कूडेभार ग्राम धर्मदासपुर निवासी 30 वर्षीय रजनू अंसारी पुत्र जैसू मजदूरी करने आया था कि आज शनिवार की दोपहर वह अपने साथी के साथ सुभाष चौक के समीप स्थित शराब की दुकान पर शराब पीने के बाद भट्ठी के सामने खरबूजा के ठेले पर पर जाकर खड़ा हो गया कि इसी दौरान पुलिस लाइन से खड्डा सीओ के यहां बयान दर्ज कराने आए गाजीपुर निवासी सिपाही 28 वर्षीय मासूम अली भी वहां पहुंच गए, इस के बाद यह दर्दनाक घटना को अंजाम दिया गया।

वहां मौजूद लोगों के अनुसार सिपाही मासूम अली ने ने नशे में खड़े मजदूर रजनू को किनारे हटने की बात कही, जो रजनू को नागवार लगा और अपने कमरे से धारदार हथियार बांकी निकाल सिपाही की गर्दन पर वार कर दिया, अचानक वार से सिपाही जख्मी होकर जमीन गिर पडा, सिपाही के जमीन पर गिरने के बाद भी जान से मारने के प्रयास में गर्दन पर दो बार और वार कर किया, सिपाही पर हमला करने के बाद वह इसके बाद वह बांकी को लहराने लगा, जिससे लोगों मे दहशत का माहौल बन गया।

इसी बीच घटनास्थल से गुजर रहे खड्डा थाने के सिपाही प्रेम नारायण वर्मा ने हिम्मत करके रजनू को पकड़ने का प्रयास किया तो उन पर भी हमलावर कर दिया जिससे दूसरे सिपाही प्रेम नारायण वर्मा भी जख्मी हो गये लेकिन जख्मी होने के बाद भी उन्होंने हमलावर को पकड़ लिया जब हक हमलावर का दूसरा साथी भागने में सफल रहा।
इस घटना में घायल दोनों सिपाही को सीएचसी तुर्कहा में ले जाया गया, जहां से दोनों को जिला अस्पताल भेज दिया गया, सिपाही प्रेम नारायण का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है वही गम्भीर रुप से घायल सिपाही मासूम अली को जिला अस्पताल से गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

इस संबंध में सीओ सन्दीप वर्मा का कहना है कि सिपाही पर हमला करने वाला सिरफिरा मजदूर सुल्तानपुर का रहने वाला है। उसे हिरासत में ले लिया गया है, पुलिस उसके विरुद्ध कार्यवाही कर रही है। उसके साथी की भी तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!