July 6, 2022
पुलिस ने बाइक चोर गैंग का किया खुलासा, 7 बाइकें व तमंचा- कारतूस बरामद, गैंग में एक लड़की भी शामिल

Police disclosed bike thief gang, 7 bikes and pistol – cartridges recovered, a girl was also involved in the gang

झांसी। बडागांव थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान अंतर्जनपदीय लूटेरी गैंग का खुलासा किया। इस गैंग में शामिल एक युवती समेत कुल 5 लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की सात मोटर साइकिलों के अलावा तीन तमंचा और 7 जिन्दा कारतूस भी बरामद किये है।

पुलिस ने बेतवा नहर मार्ग पर चेकिंग के दौरान अलग अलग दो बाइकों पर सवार युवकों को रोका तो पुलिस को देखकर भागने लगे पीछा करने पर पुलिस ने युवती समेत चारों युवकों को बाइक समेत दबोच लिया, पकडे गये युवक बाइक के कागज नहीं दिखा सके। पुलिस की पूंछताछ में बदमाशों ने अपना जुर्म कबूल करते हुये अपना नाम आशिक राजपूत, मुकेश, अमित, सुमित और युवती ने हर्ष कुमारी उर्फ मुस्कान बताया। पकडा गया बदमाश आशिक राजपूत के उपर पहले से भी कई आपराधिक मामले झांसी और ललितपुर में दर्ज है, पुलिस ने युवती सतेत सभी बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई कर उन्हें जेल भेज दिया है। 

एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी ने बताया कि बड़ागांव थाना पुलिस ने चिरगांव और बबीना पुलिस की मदद से लूटेरों और बाइक चोर गैंग का पर्दाफाश किया है। जिसमें 5 सदस्यों को चोरी की सात मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है, पकड़े गए बदमाशों के पास से चोरी की 7 बाइकों के अलावा 4 मोबाइल फोन, पांच हजार रुपये और 3 अवैध तमंचा 7 कारतूस के साथ बरामद हुए। गैंग ने पिछली 26 तारीख को लूट की एक घटना को अंजाम दिया था। उसमें एक बाइक, मोबाइल और पांच हजार रुपये बरामद हुये हैं। इनके गैंग में एक लड़की भी शामिल है जो अपराधियों को संरक्षण देने के अलावा चोरी के माल को भी बेचने में मदद करती थी। पकड़े गए बदमाश धन कमाकर अपना जेब खर्च करने के लिए बाइक चोरी और लूट की घटना को अंजाम देते थे और जो गाड़ी अच्छी होती थी उन्हें कम दामों में बेचते थे और जो पुरानी गाड़ी होती थी उन्हें कबाडी को बेच दिया करते थे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!