July 6, 2022
पुलिस ने पकड़ी अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री, भारी मात्रा में बने-अधबने अवैध शस्त्र,कारतूस व शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद

बुलंदशहर। ऑपरेशन पाताल लोक के तहत थाना कोतवाली नगर पुलिस को बड़ी सफलता मिली, अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री जब्त कर पुलिस ने एक शातिर बदमाश को मौके से गिरफ्तार कर लिया, कब्जे से भारी मात्रा में बने-अधबने अवैध शस्त्र,कारतूस व शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किया है।

प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली नगर संजीव कुमार शर्मा को रात्रि के समय मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई-मामन रोड पर छन्ै पब्लिक स्कूल के सामने पठानों वाले आम के बाग में कुछ व्यक्ति अवैध शस्त्र बनाने का कार्य कर रहे हैं। सूचना को गंभीरता से लेते हुए प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार शर्मा मय पुलिस टीम के मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंच घेराबंदी कर एक अभियुक्त को मौके से शस्त्र बनाते रात्रि करीब 9.15 पर गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की वहीं दूसरा अभियुक्त अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में कामयाब रहा जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। मौके से भारी मात्रा में बने-अधबने तमंचे, बंदूक, राइफल कारतूस व अवैध शस्त्र बनाने के उपकरण किए बरामद।

पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर अभियुक्त ने बताया आसपास के क्षेत्रों/जनपदों में तमंचा 3 से 5 हजार रुपए व रायफल 15 से 20 हजार रुपए में बेच कर आर्थिक लाभ प्राप्त करते हैं। अभियुक्त शातिर किस्म का अपराधी है जिसके विरुद्ध पूर्व में भी विभिन्न थानों में अभियोग पंजीकृत है।
गिरफ्तार अभियुक्त
विजयपाल ग्राम किला थाना खुर्जा नगर बुलंदशहर
बरामदगी
10 तमंचे 315 बोर एक जिंदा कारतूस एक खोखा कारतूस दो जिंदा कारतूस 12 बोर, दो राइफल 315 बोर, एक बंदूक 12 बोर, 14 तमंचा 315 बोर (अधबने), 1तमंचा 12 बोर (अधबना), 1 रिवाल्वर 32 बोर (अधबनी) तथा अवैध शस्त्र बनाने के उपकरण।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!