July 6, 2022
दर्दनाक: आरी से पत्नी और बच्चों का सिर काटा, फिर खुद को भी खत्म किया

Painful: Wife and children beheaded with a saw, then killed themselves too

चेन्नई। घर के झगड़े कई बार इतना खतरनाक रूप ले लेते हैं कि इनके परिणाम बेहद भयानक आते हैं। ऐसा ही एक मामला चेन्नई से सामने आया है जहां एक शख्स ने अपने बच्चों को आरी से काट डाला इसके बाद पत्नी को भी मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं इसके बाद उसने खुद को भी खत्म कर लिया। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

दरअसल, यह घटना तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई की है। घटना पल्लावरम इलाके की है। यहां के रहने वाले प्रकाश नामक शख्स ने इस पूरी घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने बताया कि पूरे परिवार की हत्या करने के बाद खुद सुसाइड करने वाला शख्स सॉफ्टवेयर कर्मचारी था और उसने खुद को खत्म करने से पहले उसने अपनी पत्नी और बच्चों का सिर काट दिया।

बताया जा रहा है कि शख्स ने पत्नी गायत्री, बेटी नित्यश्री और बेटे हरिकृष्णन की हत्या करने के बाद खुद सुसाइड कर लिया। ऐसा करने के लिए उसने पावर आरी का इस्तेमाल किया। सबसे पहले उसने अपनी पत्नी और बच्चों के सिर काटे उसके बाद खुद को काट लिया। घटना के बाद शंकर नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और घटना की जांच कर रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने अपने एक बयान में बताया कि आत्महत्या की वजहों की जांच की जा रही है। शुरुआती जांच के अनुसार यह पाया गया कि शख्स पर काफी कर्ज था और यही इस कदम को उठाने की वजह हो सकती है। हालांकि पुलिस दूसरे पक्षों की भी जांच कर रही है कि कहीं यह आंतरिक मामला तो नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!