July 3, 2022
Maharajganj: सर्विस-लेन में गाड़ियों के पार्किंग से पेरशान व्यापारी मिले केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी से, दिया ज्ञापन

महराजगंज। स्थानीय नगर में नेशनल हाइवे पर सक्सेना चौक से महुअवा ढाले तक बने सर्विस-लेन पर गाड़ियों के पार्किंग होने से रास्ता बंद हो गया है ऐसे यहां के व्यापारियों का व्यापार पूरी तरह समाप्त हो गया है, इस समस्याओं को लेकर आज अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश संगठन मंत्री पशुपतिनाथ गुप्त के नेतृत्व में नगर के व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल महाराजगंज के सांसद और केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी से मिल कर ज्ञापन दिया।

ज्ञापन में मांग की गयी है कि सर्विस लेन को समाप्त कर सड़क के मध्य में डिवाइडर बना दिया जाए जिससे सड़क भी चौड़ी हो जाएगी और व्यापारियों का व्यापार भी अवरुद्ध नहीं होगा, जिस पर केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री ने व्यापारियों के कहा कि यह मांग उचित है यह काम हम प्राथमिकता के आधार पर कराने का प्रयास करेंगे।

इस अवसर पर नगर के सम्मानित व्यापारी प्रतिनिधि युवा के जिलाध्यक्ष राकेश गुप्ता, आत्माराम गुप्त, राजेश मद्धेशिया, अनुराग जायसवाल, संरक्षक रामसेवक साहू व्यापार मंडल के फूलचंद अग्रवाल, नंदकिशोर, अग्रवाल अनूप टिबड़ेवाल, दीपक सहित तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!