July 3, 2022
शादी के दिन दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म, 12 लाख का हुआ नुकसान, जाने फिर क्या हुआ

On the wedding day, the bride gave birth to a child, a loss of 12 lakhs, know what happened then

स्कॉटलैंड। शादी के दिन उस समय सब हैरान रह गए जब दुल्हन ने बच्चे को जन्म दे दिया। जिसके बाद कपल को शादी कैंसिल करनी पड़ी। ये मामला स्कॉटलैंड के स्टर्लिंगशायर का है।

दरअसल दुल्हन पहले से ही गर्भवती थी और उसकी डिलीवरी एक महीने बाद होनी थी। गार्टमोर विलेज हॉल में 200 मेहमान हेयरड्रेसर रेबेका मैकमिलन और निक चीथम की शादी के लिए इक-ा होने वाले थे, लेकिन शादी से कुछ घंटों पहले ही रेबेका को प्रसव पीड़ा शुरू हो गई। अस्पताल में रेबेका ने प्यारे से बच्चे को जन्म दिया।

रेबेका ने बताया कि हर दुल्हन चाहती हैं कि शादी का दिन उनके लिए यादगार हो। बेटे रोरी चीथम ने हमारे लिए इस दिन को बहुत ही यादगार बना दिया। हमारी शादी नहीं हो सकी लेकिन हमें बहुत खूबसूरत बेटा मिला। दरअसल, रेबेका ने 36 साल के निक के साथ पिछले साल जुलाई में इंगेजमेंट की थी। दोनों पांच साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। 21 मई को दोनों की शादी थी. इसके लिए उन्होंने पूरी तैयारी कर ली थी। जब रेबेका को पता चला कि वह प्रेग्नेंट है और 20 जून को बच्चे का जन्म होगा। तो उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया।

रेबेका ने कहा हम लोग शादी की डेट को आगे बढ़ाना चाहते थे, लेकिन कोरोना के बाद हमने यह महसूस किया कि लाइफ बहुत छोटी और अप्रत्याशित है। तो हमें शादी कर ही लेनी चाहिए। लेकिन उन्हें नहीं पता था कि दर्द की वजह से उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ेगा। जिसके बाद सभी मेहमानों को शादी कैंसिल होने की खबर दी। फिलहाल नन्हें मेहमान के आने के बाद दोनों काफी खुश है और अब वह कुछ दिनों बाज शादी के बंधन में बधेंगे। लेकिन शादी कैंसिल होने पर दोनों को 12 लाख रुपए का नुकसान उठाना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!