July 3, 2022
12वीं की छात्रा वंशिका बनी डीसी इंडिया की ब्रांड एंबेसडर, जाने कौन है वंशिका

12th class student Vanshika became the brand ambassador of DC India, know who is Vanshika

सहारनपुर। यहा के रहने वालों के लिए गर्व की बात है कि यहां की रहने वाली 12वीं की स्टूडेंट वंशिका कौशिक को डीसी इंडिया का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया है।


विख्यात फैशन डिज़ाइनर सूफी साबरी ने उन्हें उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में आयोजित एक कार्यक्रम में डीसी इंडिया के खिताब से नवाजा और डीसी इंडिया के शोरूम का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया, यह केवल सहारनपुर ही नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के लिए भी गौरव की बात है कि पूरे उत्तर प्रदेश से सहारनपुर की रहने वाली छात्रा वंशिका कौशिक को मिस डीसी इंडिया उत्तर प्रदेश 2022 के खिताब से नवाजा गया है।

रविवार को दिल्ली रोड स्थित यू एंड मी रेस्टोरेंट में पत्रकारों से वार्ता करते हुए वंशिका कौशिक ने बताया कि उन्हें बचपन से ही फैशन डिजाइनिंग का शौक था। वह फैशन डिजाइनिंग के शो देखा करती थी और फिर उसके बाद उन्होंने फैशन डिजाइनिंग के क्षेत्र में कदम रखा। अब तक वंशिका 10 से अधिक फैशन डिजाइनिंग के शो अलग-अलग प्रदेशों और शहर बड़े शहरों में कर चुकी हैं। उनके शो देखने के बाद ही मशहूर डिजाइनर सूफ़ी साबरी ने उन्हें अपने डीसी इंडिया शोरूम का ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

जनता रोड स्थित हाइलैंड कान्वेंट स्कूल से इंटर की पढ़ाई करने वाली वंशिका अब एनआईओएस से अपनी आगे की पढ़ाई कर रही हैं। उनका सपना सहारनपुर के साथ-साथ पूरे उत्तर प्रदेश का नाम रोशन करने का है। वंशिका ने कहा है कि फैशन डिजाइनिंग के क्षेत्र में लड़कियों के लिए अपार संभावनाएं हैं। अपनी कामयाबी के लिए वंशिका ने अपनी मां अंजू कोशिश और परिवार के अन्य सभी सदस्यों के सहयोग का नतीजा बताया। उन्होंने कहा कि अगर परिवार के लोग आपका सहयोग करें और आप मन से कोई काम करते हैं तो उसमें सफलता निश्चित मिलती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!