July 6, 2022
आशिक बोला, पति से तलाक ले और आजा मेरे पास, वरना जी नहीं सकेगी

Aashiq said, divorce from husband and come to me, otherwise I will not be able to live

इन्दौर। पति से विवाद होने के कारण अलग रहती है पीड़िता, महिला थाना पुलिस ने दर्ज किया केस। महिला थाना पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर उसके प्रेमी के खिलाफ ही छेड़छाड़ और लज्जा भंग करने का केस दर्ज किया है। महिला का आरोप है कि प्रेमी उसका पीछा करता है। उस पर शादी करने का दबाव बना रहा है। वह मिलने के लिए बुला रहा है। उसकी बात न मानने पर बोलता है जीने लायक नहीं छोड़ूंगा।

टीआइ ज्योति शर्मा के मुताबिक गंगानगर निवासी महिला की उम्र 34 साल है। 2005 में उसकी शादी भी हो गई लेकिन फिलहाल वह पति से अलग रहती है। पिछले साल नवंबर में महिला की फतेहपुर सेखावटी में एक शादी समारोह में अय्यूब हाकम अली से मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे से बातचीत करने लगे। 18 नवंबर को दोनों ने लिवइन रिलेशनशिप में रहने के लिए एक इकरारनामा भी बनवा लिया। पीड़िता का दावा है कि उसने अय्यूब को बता दिया था कि उसका पति से विवाद चल रहा है और दोनों का कोर्ट केस भी लंबित है। जैसे ही विधिवत तलाक की प्रक्रिया पूर्ण होगी वह उससे शादी कर लेगी। अय्यूब ने उसरी शर्त मान ली और एक दिन घुमाने के लिए अजमेर भी ले गया।

आरोप है कि 23 नवंबर को अय्यूब उसके घर गंगानगर आया और कहा कि वह शादी करना चाहता है। महिला ने उससे कहा कि पति से तलाक होना बाकी है। उसके पहले शादी नहीं कर सकती। अय्यूब उस पर दबाव बनाते हुए बोला पति को छोड़ दो। उससे तलाक ले लो और मुझसे शादी कर लो। महिला द्वारा इन्कार करने पर उसके साथ खींचे फोटो भेज कर बदनाम करने की धमकी देने लगा। उसने अलग अलग नंबरों से फोटो, वीडियो और आडियो मैसेज भेज कर धमकाया। वह उसका पीछा करता है। उससे बोलता है कि मेरे पास आजा वरना तू जी न सकेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!