July 6, 2022
भाजपा की नफरत भरी राजनीति के कारण भारत का सिर शर्म से झुक गया: संजय सिंह

नई दिल्ली । आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित टिप्पणी के मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर पूरे देश को दुनिया भर में शर्मिंदा करने एवं छवि धूमिल करने का आरोप लगाते हुए कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हो रही भारत की बेइज्जती को लेकर भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी को कटघरे में खड़ा किया है।

संजय सिंह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बेईज्जती कराई है। भाजपा की नफरत की राजनीति के कारण भारत का सिर शर्म से झुक गया है। आजादी के 75 वर्षों में आज तक किसी प्रधानमंत्री ने भारत को इतना अपमानित नहीं करवाया, जितना पीएम नरेंद्र मोदी ने कराया है। पूरी दुनिया में भारत सरकार के राजदूतों को बुलाया जा रहा है और उनसे माफी मांगने के लिए कहा जा रहा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जो बेईज्जती हो रही है।

भाजपा की नफरत भरी राजनीति के कारण भारत का सिर शर्म से झुक गया: संजय सिंह

संजय सिंह ने उन खबरों को दबाने के लिए आज उन्होंने सुबह ईडी का छापा सत्येंद्र जैन के घर पर करवाया है। दिल्ली के स्वास्थ्य मॉडल में बहुत बड़ा योगदान सत्येंद्र जैन का है। ईडी की यह कार्रवाई एक ईमानदार स्वास्थ्य मंत्री और जैन समुदाय का अपमान है। सीबीआई, ईडी, आईटी का छापा सत्येंद्र जैन के घर पर बहुत बार पड़ चुका है लेकिन कभी कुछ हासिल नहीं हुआ है। इस बार भी ईडी को पांच दिन की जांच के बाद कुछ नहीं मिला है। संजय सिंह ने कहा किभारतीय जनता पार्टी और उनके प्रवक्ता गलती करते हैं, क्योंकि नरेंद्र मोदी से उनको नफरत की ट्रेनिंग मिलती है और माफी भारत को मांगनी पड़ती है। यह 130 करोड़ भारतवासियों का अपमान है जो मोदी और उनकी पार्टी की वजह से आज पूरी दुनिया के सामने हमें बर्दाश्त करने को पड़ रहा है।

संजय सिंह ने कहा कि पीएम मोदी और भाजपा से कहना चाहता हूं कि देश के लिए कुछ अच्छा काम कीजिए। हम सब के प्रति अगर इतनी दुर्भावना आपके मन में भरी पड़ी है तो एक साथ सभी को गिरफ्तार करके जेल में डाल दीजिए। लेकिन देश के लोगों को शिक्षा, स्वास्थ्य और देश की तरक्की पर कुछ काम करके दिखाइए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!