July 4, 2022
Maharajganj: बाल-बाल बचे नौंतनवा के पूर्व विधायक मुन्ना सिंह, एक घायल, जाने कैसे हुआ हादसा

सिसवा बाजार-महराजगंज। नौंतनवा के पूर्व विधायक कुवर कौशल सिंह उर्फ मुन्ना सिंह बीती रात मार्ग दुर्घटना में बाल-बाल बच गये, पही गाड़ी में बैठे एक व्यक्ति घायल हो गया, यह मार्ग दुर्घटना पुल बनाने वाले ठेकेदार के गलतियों के कारण हुआ, ऐसे में पूर्व विधायक की फार्चूनर गाड़ी लगभग 8 फिट गडढ्े में चली गयी, गांव के लोगों ने किसी तरह कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी को बाहर निकाला फिर पूर्व विधायक मुन्ना सिंह घायल को लेकर नौतनवां पहुंचे और इलाज कराया।

बताते चले कि सिसवा से निचलौल मुख्य मार्ग पर दुर्गवलिया के पास नये पुल का निर्माण हो रहा है और निर्माण स्थल से मात्र 20 मीटर पहले खेतों की तरफ डायवर्जन किया गया है, जो दिन में तो दिखाई देता है लेनिक रात में डायवर्जन दिखाई ही नही देता, क्यों कि वहां कोई डायवर्जन का बोर्ड ही नही लगा है और न ही डायवर्जन मुख्स सड़क के हिसाब से है, बस काम चलाउ तरिके से खेतों के रास्ते डायवर्जन कर दिया गया है, और इसी जगह बीती रात नौंतनवां के पूर्व विधायक फार्चूनर गाड़ी को लेकर लगभग 8 फिट गडढ्े में चले गये।

नौंतनवा के पूर्व विधायक कुंवर कौशल सिंह उर्फ मुन्ना सिंह बीती रात सिसवा नगर के बाइपास पर स्थित एक गेस्ट हउस में मांगलिक कार्यक्रम में भाग लेने आये थे और रात लगभग 11 बजे वापस नौंतनवा जा रहे थे कि फार्चूनर गाड़ी को लेकर लगभग 8 फिट गडढ्े में चले गये।

गाड़ी को गडढ्े में जाते देख गांव के लोग दौड़े और घंटो कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी को बाहर निकाला, वही इस दुर्घटना में पूर्व विधायक मुन्ना सिंह बाल-बाल बच गये लेकिन गाड़ी में साथ बैठे नौंतनवा निवासी 27 वर्षीय रविन्द्र राजा पुत्र कौलेशर का हाथ टूट गया।

पूर्व विधायक मुन्ना सिंह ने कहा कि मुख्य सड़क होने से फार्चूनर अपनी स्पीड में चल रही थी, ठेकेदार ने डायवर्जन का कोई बोर्ड नही लगाये था और न ही डायवर्जन का कोई संकेत था ऐसे में कोई भी नही समझ सकता कि आगे पुल निर्माण हो रहा है और गाड़ी को डायवर्जन करना है, इश्वर की कृपा रही कि कोई बड़ा हादसा नही हुआ।
उन्होनें कहा कि इस की जांच होनी चाहिए और ठेकेदार के विरूध कार्यवाही होनी चाहिए, नही तो किसी की भी जान जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!