July 6, 2022
प्रेमिका ने शादी से किया इंकार, प्रेमी ने दी रूह कंपा देने वाली खौफनाक सजा

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले में एक युवती को शादी से इंकार करना उस वक्त भारी पड़ गया जब सनकी आशिक ने उसपर धारदार हथियार से हमला कर दिया। वहीं इस घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया है। घायल युवती को मेडिकल कॉलेज अंबिकापुर में लाकर भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार जारी है। यह पूरा मामला अम्बिकापुर के मणिपुर चौकी क्षेत्र के दर्रीपारा का है।

युवती का पूर्व प्रेमी शादी के लिए दबाव बना रहा था, लेकिन युवती के इंकार करने पर युवक ने धारदार हथियार से गले पर वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना की जानकारी लगते ही मणिपुरी चौकी प्रभारी सरफराज फिरदौसी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए। मणिपुर चौकी प्रभारी ने बताया कि घायल युवती का बयान लिया गया है। वहीं डॉक्टरों के अनुसार युवती की स्थिति खतरे से बाहर है।

बताया गया कि आरोपी और युवती साथ में काम करते थे. इस दौरान दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया था। आरोपी युवक और युवती मणिपुर चौकी क्षेत्र के एक सुनसान जगह पर मिलने पहुंचे थे, जहां युवक ने युवती पर शादी करने का दबाव बनाने लगा। युवती के इंकार करने पर धारदार हथियार से गले पर वार कर मौके से फरार हो गया। आनन-फानन में घायल युवती को मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया गया।
घटना की जानकारी लगते ही मणिपुर पुलिस मौके पर पहुंच कर आगे की जांच में जुट गई, और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!