July 3, 2022
फेसबुक लाइव करके सुसाइड करने जा रहा था युवक, देखें GRP पुलिस ने कैसे बचायी युवक की जान

विकासनगर। राजस्व पुलिस ने साहिया में हुई विक्रम भारती की हत्या के मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। विक्रम की हत्या के मामले में दो-तीन संदिग्ध लोग अब भी राजस्व पुलिस के रडार पर हैं। राजस्व पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। बताया जा रहा है पुलिस के रडार में शामिल एक शातिर बदमाश पहले भी हत्या सहित कई आपराधिक मामलों में जेल जा चुका है और हाल में जमानत पर जेल से छूटकर आया है।

साहिया बाजार स्थित पटवारी चौकी से करीब पचास मीटर की दूरी पर बीए के छात्र विक्रम सिंह भारती (19) पुत्र मोहन सिंह भारती निवासी करोली गांव की पीट-पीटकर नृशंस हत्या कर दी गई थी। 9 जून को विक्रम का शव लहूलुहान अवस्था में मिला था। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों और परिजनों ने पांच घंटे जाम लगाया था। प्रकरण में विक्रम के पिता मोहन सिंह भारती ने राजस्व पुलिस को तहरीर दी थी। इसमें वंश पुत्र जवाहर, अंकुश पुत्र बिंदू निवासगण नेवी साहिया और करन वर्मा पुत्र नागचंद निवासी उपरोली पर हत्या का आरोप लगाया था। राजस्व पुलिस ने तीनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपियों को राजस्व पुलिस ने शुक्रवार को कोर्ट में पेश कर दिया है। जहां से तीनों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। राजस्व पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बताया जा रहा है कि विक्रम भारती की हत्या में दो तीन लोग अभी पुलिस के रडार पर हैं। लेकिन वे अभी क्षेत्र से फरार हैं। राजस्व पुलिस संदिग्धों की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है पुलिस के रडार पर आये दो तीन युवकों मे एक शातिर किस्म का अपराधी है, जो पहले भी हत्या सहित कई अन्य आपराधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है। बताया जा रहा है कि राजस्व पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि उक्त आपराधिक प्रवृति के व्यक्ति का विक्रम भारती से कोई लेनदेन का मामला था। जिसको लेकर दोनों के बीच कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। ऐसे में राजस्व पुलिस उक्त व्यक्ति की भी तलाश में जुटी है। राजस्व उपनिरीक्षक साहिया सुखदेव जिनाटा और भोपाल दास ने बताया कि मामले की जांच जारी है। बताया कि अभी कुछ लोग शक के दायरे में हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी मिली नहीं है। एक-दो दिन में रिपोर्ट मिलने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!