July 6, 2022
Breaking: सीएम योगी की सुरक्षा में चूक, आठ पुलिस कर्मियों को किया गया सस्पेेंड

Breaking: lapse in CM Yogi’s fleet, eight police personnel suspended

गोरखपुर। सीएम योगी की फ्लीट में चूक का मामला सामने आया है, इस मामले में गोरखपुर एसएसपी ने आठ पुलिस कर्मियों को किया सस्पेंड आठ पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है, यह चूक गोरखपुर एयरपोर्ट पर सीएम की फ्लीट के सामने गाड़ियां आने की है।

मिली जानकारी के अनुसार आज शनिवार को गोरखपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यक्रम को लेकर पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगाई थी, सीएम योगी गोरखपुर एयरपोर्ट पर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का स्वागत करने जा रहे थे। एसएसपी ने बताया कि एयरपोर्ट गेट पर ड्यूटी में लगे आठ पुलिस कर्मियों ने उसी समय कुसम्ही से आने वाले वाहनों को गलत दिशा में मोड़ दिया, जिसकी वजह से वाहन फ्लीट के सामने आ गई। जिस वजह से सीएम योगी की फ्लीट को एयरपोर्ट गेट में प्रवेश करने में काफी समस्या का सामना करना पड़ा।

इस चूक पर एसएसपी ने आठ पुलिसकर्मियों जिसमें निरीक्षक यदुनंदन यादव, उप निरीक्षक अजय कुमार राय, आरक्षी ब्रजेश कुमार यादव, सत्येन्द्र कुमार यादव, विवेक कुमार मिश्रा, सुजीत यादव, महिला आरक्षी अरुणिमा मिश्रा और किरन चौधरी का नाम शामिल है को सस्पेंड कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!