July 6, 2022
RPIC स्कूल के संचालक ई. नीरज तिवारी हुए सम्मानित, दुनिया के महान शिक्षाविद व सुपर 30 कोचिंग के संस्थापक ने किया सम्मानित

सिसवा बाजार-महराजगंज। दुनिया के महान शिक्षाविद व सुपर 30 कोचिंग पटना के संस्थापक आंनद कुमार द्वारा आरपीआईसी स्कूल के संचालक ई. नीरज तिवारी को सम्मानित किया गया। सिसवा नगर और महराजगंज जिले में शिक्षा को आगे बढ़ाने के लिए यह सम्मान मिला।

आरपीआईसी स्कूल के विद्यार्थी बोर्ड परीक्षा में प्रतिवर्ष प्रदेश, मण्डल व जिले में स्थान प्राप्त करते हैं। विद्यालय के विद्यार्थी पहले भी अनेकों सम्मान प्राप्त कर चुके हैं। मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ जी द्वारा अभय कुशवाहा, नंदनी प्रजापति, प्रिंस विश्वकर्मा, शशांक जायसवाल, हिमांशु पाण्डेय, राज जायसवाल व अनेकों आरपीआईसी स्कूल के विद्यार्थी सम्मानित हो चुके हैं। साथ ही साथ विद्यालय के कई विद्यार्थियों के नाम से उत्तर प्रदेश सरकार ने सड़क भी बनवाया है।
आने वाले सितंबर माह में आनंद कुमार का आगमन सिसवा बाजार में होगा। आनंद कुमार को दुनिया की अनेकों बड़ी बड़ी यूनिवर्सिटी में संवाद के लिए बुलाया जाता है। साथ ही साथ आनंद जी को विश्व स्तर के अनेकों शिक्षा से सम्बंधित सम्मान मिला हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!